Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बोले-हम राष्ट्र के लिए लड़ रहे, वो कुर्सी के लिए

Deputy CM Brajesh Pathak said in Banda - We are fighting for nation, he is for chair

समरनीति न्यूज, बांदा : भारतीय जनता पार्टी की लड़ाई राष्ट्र के लिए है, जबकि विपक्ष की सत्ता के लिए है। हम राष्ट्र के लिए लड़ रहे हैं, जबकि वे कुर्सी के लिए..। हमारी प्राथमिकता राष्ट्र है, उनकी प्राथमिकता सत्ता। ये बातें आज बांदा में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहीं। वह जीआईसी मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। डिप्टी सीएम श्री पाठक ने विपक्ष को आड़े हाथों लिया। उनके निशाने पर समाजवादी पार्टी और आम आदमी पार्टी रही। उन्होंने कहा कि सपा ने जनाधार खो दिया है। अब उनके पास न कोई नीति है और न कोई स्टैंड।

यूपी में 80 की 80 सीटें जीतेगी बीजेपी

उन्होंने कहा कि उन लोगों ने (सपा सरकार) ने कारसेवकों पर गोलियां चलवाईं थीं, सनातन धर्म को मानने वाला कोई भी व्यक्ति उनको माफ नहीं करेगा। डिप्टी सीएम ने कहा कि भाजपा यूपी में 80 की 80 सीटें जीतेगी। विपक्षी पार्टियों के गठबंधन को लेकर ब्रजेश पाठक ने यह भी कहा कि ये बनते बिगड़ते रहे हैं। 1989 से लेकर आज तक गठबंधन बनते रहे हैं। इसका कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

Deputy CM Brajesh Pathak said in Banda - We are fighting for nation, he is for chair

केजरीवाल आकंठ भ्रष्टाचार में डूबे

कहा कि भारतीय जनता पार्टी मोदी जी के नेतृत्व में शानदार ढंग से जीत हासिल करेगी। बोले, विपक्षियों के बीच कुर्सी की लड़ाई में अंत में आते-आते सारे लोग खुद ही लड़ मरेंगे। दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर पूछे गए एक सवाल पर पाठक ने कहा कि वह भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे हैं। जनता के पैसे से अपने लिए 45 करोड़ का घर बनवाया है। उनके मंत्री शराब घोटाले में जेल में हैं। देश की जनता और दिल्ली की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी।

ये भी पढ़ें : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस : राज्यपाल, सीएम योगी, डिप्टी सीएम और मंत्रियों ने भी किया योग

उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा की मोदी सरकार के सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण के 9 वर्ष पूरे हुए हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि बुंदेलखंड में ट्रेन से पानी लाने की नौबत आ गई थी। आज घर-घर पानी पहुंचाने का काम पूरा होने वाला है। इस मौके पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष कमलावती सिंह तथा स्थानीय जनप्रतिनिधि व नेता भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : Mann Ki Baat : पीएम मोदी ने बांदा के तुलसीराम का लिया नाम 

Mann Ki Baat : पीएम मोदी ने बांदा के तुलसीराम का लिया नाम