Wednesday, May 8सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बसपा को तगड़ा झटका, जयराम सिंह समेत दो नेताओं का इस्तीफा

Shock to BSP in Banda resignation of senior leader Jairam Singh

समरनीति न्यूज, बांदा : शनिवार को बांदा में दो बसपा नेताओं से पार्टी से इस्तीफा दे दिया। इससे बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता जयराम सिंह (बछेउरा) ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। जयराम सिंह की उनकी पत्नी जिला पंचायत सदस्य हैं। उन्होंने अपना इस्तीफा बसपा जिलाध्यक्ष को सौंपा है। उन्होंने कहा कि समाज के वंचित, शोषित तबके की सेवा के लिए बसपा की सदस्यता ग्रहण की थी। इस दौरान अपने स्वभाव और चरित्र से कभी अस्थिर नहीं हुए।

जिला पंचायत पर भी पड़ेगा असर

लगातार पार्टी की विचारधारा और नीतियों के साथ चलते हुए शोषित तबके की समस्याओं के समाधान की कोशिश करते रहे। लेकिन अब महसूस हो रहा है कि पार्टी के आधारभूत कैडर की उपेक्षा हो रही है। पार्टी की नीतियो में अंतर्विरोध मन को बेचैन कर रहा है।

ये भी पढ़ें : GoodNews : बांदा में करोड़ों की लागत से PCDF लगाने जा रहा ‘पराग दूध डेयरी प्लांट’, बुंदेलियों को ये फायदे.. 

ऐसे में बसपा से त्यागपत्र दे रहे हैं। कहा कि वह किसानों की सेवा पूरी ईमानदारी से करते रहेंगे। बताते चलें कि जयराम युवा नेता हैं और कई वर्षों से पार्टी की सेवा में जुड़े रहे हैं। ऐसे में उनके पार्टी छोड़ने से युवाओं और किसानों को चोट पहुंचेगी। हालांकि, अभी तय नहीं है कि वह किसी दूसरे दल की सदस्यता लेंगे या नहीं। उधर, बबेरू के जिला पंचायत सदस्य अरुण पटेल ने भी बसपा छोड़ दी है। चर्चा है कि वह भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं। माना जा रहा है कि जिला पंचायत में भी दोनों नेताओं के पार्टी छोड़ने से फर्क पड़ेगा।

ये भी पढ़ें : घोटाले से निकला जिम : क्या बांदा हार्पर क्लब की सरकारी बिल्डिंग को किराये पर देने की होगी जांच?