Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

Bijnor : तीन घरों के चिराग बुझे-दर्दनाक हादसे में 3 दोस्तों की मौत

accident news
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊ : बिजनौर के नगीना में आज एक बेहद दर्दनाक हादसा हो गया। तीन घरों के चिराग बुझ गए। परिवारों में कोहराम मच गया है। तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार 3 दोस्तों की मौत हो गई। तीनों एक शादी समारोह से लौटकर घर जा रहे थे। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जानकारी के अनुसार बिजनौर के नगीना में तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने एक बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीसरी की मेरठ में इलाज के दौरान सांसें थम गईं।

बिजनौर के नगीना में हादसा

बढ़ापुर के मोहल्ला नौमी के रहने वाले प्रिंस (19) पुत्र महेंद्र सिंह, गौरव (20) पुत्र अमर सिंह और वंश (21) पुत्र नरपाल सिंह एक ही बाइक से शुक्रवार शाम नगीना देहात क्षेत्र के गांव मिर्जा नेकपुर में एक बारात में शामिल होने गए थे। वहां शनिवार तड़के करीब 3:30 बजे नगीना बुंदकी मार्ग पर खुशहालपुर मठेरी के पास बाइक को पिकअप ने टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ें : दर्दनाक : बड़े बेटे की बारात में छोटे की बोलेरो से कुचलकर पिता की मौत

बताते हैं कि प्रिंस और गौरव ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं तीसरे घायल की मेरठ में इलाज के दौरान मौत हो गई। बताते हैं कि थानाध्यक्ष हमवीर सिंह ने मौके पर पहुंचकर घायलों को नगीना स्वास्थ केंद्र भिजवाया। वहां डाक्टरों ने प्रिंस और गौरव को मृत घोषित कर दिया। तीसरे घायल को रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष का कहना है कि टक्कर मारने वाले पिकअप की पहचान हो गई है। चालक के खिलाफ मुकदमा लिखकर उसकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें : यूपी की 8 सीटों पर मतदान पूरा-अमरोहा में सबसे ज्यादा 53% से ऊपर