Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

अयोध्या में अमिताभ बच्चन ने खरीदा प्लाॅट, बोले-मेरा घर बनाने का है सपना

Great Actor Amitabh Bachchan bought plot in Ayodhya

समरनीति न्यूज, लखनऊ : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले सदी के महान अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने प्रभु श्री राम की नगरी अयोध्या में अपना घर बनाने के लिए 14.5 करोड़ का एक प्लॉट खरीदा है। इतना ही नहीं इस प्लाॅट पर घर बनाने के लिए अमिताभ बच्चन ने मुंबई के डेवलपर, द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा से 7 स्टार एन्क्लेव द सरयू में ये प्लॉट लिया है।

अमिताभ बच्चन ने कही यह बात

Great Actor Amitabh Bachchan bought plot in Ayodhya

हालांकि, घर के साइज के बारे में अभी कोई कमेंट नहीं हुआ है। फिर भी जानकारी मिल रही है कि करीब 10,000 वर्ग फुट में यह घर बनेगा। खुद अभिताभ बच्चन ने भी इस घर के बारे में बात की है।

Lucknow : धर्मेंद्र और सीएम योगी की मुलाकात, काफी खुश नजर आए मुख्यमंत्री..

सोशल मीडिया पर उन्होंने कहा कि वह अयोध्या में द सरयू के लिए द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा के साथ इस यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। महान अभिनेता बच्चन ने कहा कि ये (अयोध्या) एक ऐसा शहर है जो उनके दिल में एक खास जगह रखता है।

प्रयागराज में हुआ है सदी के महानायक का जन्म

बताते चलें कि सदी के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन का जन्म अयोध्या के नजदीकी जिले प्रयागराज में हुआ था। दोनों शहरों के बीच 4 घंटे की दूरी है। वहीं अयोध्या में जहां अमिताभ बच्चन ने प्लाट लिया है, वहां से राम मंदिर सिर्फ 15 मिनट की दूरी पर है।

ये भी पढ़ें : खास 10 फोटो : अयोध्या में PM Modi ने पुनर्विकसित रेलवे स्टेशन व महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट का किया उद्घाटन