Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

Banda : कहीं बेटी का सब्र टूटा तो कहीं पति का, दो मौतोें से परिवारों में कोहराम..

train cut

समरनीति न्यूज, बांदा : बीते 24 घंटे में बांदा में दो अलग-अलग घटनाओं में एक युवती समेत दो लोगों की मौत हो गई। युवती ने मां की डांट से नाराज होकर जहर खा लिया। वहीं एक व्यक्ति ने पत्नी से विवाद के बाद पारिवारिक कलह में ट्रेन से कटकर जान दे दी। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम को भेजा है।

बिसंडा में हुई पहली घटना

जानकारी के अनुसार बिसंडा थाना क्षेत्र के अधरोरी गांव के रामदास (40) अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अतर्रा के महोतरा गांव में रहते थे। वहां उनकी ससुराल थी। बताते हैं कि पत्नी से विवाद के बाद गुरुवार रात वह बिना बताए घर से निकल गए। फिर अतर्रा लोहिया पुल के पास ट्रेन से कटकर जान दे दी।

ये भी पढ़ें : बांदा के 15 खिलाड़ियों का अंडर-19 के लिए चयन, पढ़िए पूरी खबर..

वहां से गुजरे ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी। परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के चचेरे भाई पप्पू का कहना है कि मृतक नशे का आदी था। रात को नशे की हालत में घर पहुंचा। पत्नी से विवाद हुआ। इसके बाद नाराज होकर ट्रेन से कट कर आत्महत्या कर ली। मृतक अपने पीछे दो बेटे और एक बेटी छोड़ गए हैं।

नरैनी क्षेत्र में दूसरी घटना

उधर, जानकारी के अनुसार नरैनी के रिसौरा गांव के संतोष की बेटी पूजा (18) को उनकी मां ने घरेलू काम को लेकर डांट दिया। मां के खेत पर जाने के बाद बेटी ने जहर खा लिया। परिजन उन्हें लेकर रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज पहुंचे। वहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतका के फूफा चंद्र प्रकाश का कहना है कि पूजा को घरेलू कामकाज को लेकर उसकी मां ने डांटा था। इसी से नाराज होकर जान दे दी।

ये भी पढ़ें : बांदा में पुलिस जीप से कुचलकर महिला की मौत, 3 पुलिस कर्मियों पर रिपोर्ट, मंत्री रामकेश निषाद ने शोक जताया