Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर देहात : अन्नदाता सम्मेलन में मंत्री रामकेश निषाद बोले, मोदी सरकार में ही किसानों का हित

in Kanpur dehat Minister Ramkesh Nishad

वंदना श्रीवास्तव, कानपुर : अन्नदाताओं का सच्चा हित मोदी सरकार में ही संभव है। अन्नदाता मोदी परिवार का हिस्सा हैं। विपक्षी दलों ने किसानों को भड़काने का काम किया है। विपक्षी चाहे कितनी ही कोशिश कर लें, लेकिन बीते 10 वर्षों में हुए ऐतिहासिक कार्यों से इंकार नहीं किया जा सकता। ये बातें आज जल शक्ति विभाग के राज्य मंत्री रामकेश निषाद ने कहीं।

घाटमपुर में आयोजित हुआ किसान सम्मेलन

वह बतौर मुख्य अतिथि कानपुर देहात के घाटमपुर में आयोजि किसान सम्मेलन में बोल रहे थे। मंत्री श्री निषाद अकबरपुर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी सांसद देवेंद्र सिंह भोले के कार्यों की प्रशंसा की। कहा कि भोले लगातार क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का निस्तारण करते रहे हैं। वह बीते कई वर्षों से क्षेत्र की जनता की सेवा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : CMYogi ने कहा, दलितों-पिछड़ों का आरक्षण मुसलमानों को देना चाह रहे कांग्रेस व उसके सहयोगी

उन्होंने अपील की, कि श्री भोले को भारी मतों से विजयी बनाएं। राज्यमंत्री ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला भी बोला। कहा कि सभी लोग मिलकर भाजपा को जिताएंगे तो विपक्ष की अक्ल ढिकाने आ जाएगी। साथ ही क्षेत्र के विकास को और रफ्तार मिलेगी। इस दौरान लोकसभा संयोजक दिनेश राय, कमलेश त्रिवेदी, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष संदीप बाजपाई, विनय प्रताप सिंह, विजय सचान आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : बिजनौर : लोकसभा चुनाव से पहले बसपा को बड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने छोड़ी पार्टी