Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

CMYogi ने कहा, दलितों-पिछड़ों का आरक्षण मुसलमानों को देना चाह रहे कांग्रेस व उसके सहयोगी

CMYogi Press confrence in Lucknow

समरनीति न्यूज, लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस और उसके सहयोगियों की विभत्स और कुत्सित मानसिका जाहिर हो गई है। कांग्रेस और उसके सहयोगी दल दलितों और पिछड़ों के आरक्षण को कम करके मुसलमानों को देना चाहती है। कहा कि वे सभी आरक्षण को धार्मिक आधार पर बांटना चाहते हैं। सीएम योगी बुधवार को लखनऊ में मीडिया से बात कर रहे थे।

देश में शरिया लागू करना चाहती है कांग्रेस

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कांग्रेस का बस एक ही मकसद है कि किसी भी तरह सत्ता में आएं और अपना तालिबानी एजेंडा लागू कर दे। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पहले भी आरक्षण छीनने का प्रयास कर चुकी है, लेकिन तब व्यापक विरोध के कारण इसमें सफल नहीं हुई थी।

ये भी पढ़ें : घोटाले से निकला जिम : क्या सरकारी बिल्डिंग को किराये पर देने की होगी जांच?

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस रंगनाथ मिश्र कमेटी और सच्चर कमेटी के जरिए एससी/एसटी का आरक्षण मुसलमानों को देना चाह रही थी। इसीलिए कांग्रेस जातीय जनगणना कराने की बात कर रही है। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस का मकसद देश में 3 तलाक और शरिया कानून को लागू करना है, जो कि महिलाओं का अपमान है।

भाजपा को हर तबके का मिल रहा वोट

सीएम योगी ने कहा कि भाजपा को समाज के सभी तबकों के वोट मिल रहे हैं। कहा कि दूसरे चरण में 89 सीटों पर वोटिंग है। 18 चुनावों में पहली बार देश परिणाम को लेकर हम आश्वस्त हैं। इसकी वजदह है कि बीते 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर मोर्चे पर सर्वांगीण विकास का काम किया है। सीएम योगी ने कहा कि मोदी सरकार ने देश के 80 करोड़ लोगों को राशन और 50 करोड़ लोगों को हेल्थ बीमा उपलब्ध कराया है।

ये भी पढ़ें : खास खबर : विपक्ष पर बरसे मंत्री रामकेश निषाद, बोले-इंडी गठबंधन घाटालेबाजों का जमघट, पीडीए का दावा खोखला