Saturday, May 25सही समय पर सच्ची खबर...

BJP से टिकट-शत्रुघ्न सिन्हा से टक्कर-इसलिए भोजपुरी सुपर स्टार ने छोड़ा आसनसोल का मैदान ! नेहा ने..

Ticket from BJP-competition with Shatrughan Sinha-that's why Bhojpuri superstar left Asansol Seat! Singer Neha quipped

समरनीति न्यूज, लखनऊ : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी ने शनिवार को जिन 195 प्रत्याशियों की सूची जारी की। उनमें चर्चित नामों में एक भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह का नाम भी था। बीजेपी ने पवन को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से लोकसभा प्रत्याशी बनाया। टिकट घोषित होने के 24 घंटे के भीतर ही भोजपुरी सुपरस्टार ने हाथ खड़े करते हुए मैदान छोड़ दिया।

पवन सिंह ने खुद सोशल मीडिया पर दी जानकारी

उन्होंने खुद ट्वीट कर एक्स पर इसकी जानकारी शेयर की। सोशल मीडिया पर उनकी खूब मजाक बन रही है। गायिका नेहा सिंह राठौर ने भी चुटकी ली है।

भोजपुरी स्टार पवन ने 3 मार्च को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि वह किन्हीं कारणों से आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाएंगे। उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को टैग भी किया।

Ticket from BJP-competition with Shatrughan Sinha-that's why Bhojpuri superstar left Asansol Seat! Singer Neha quipped

अब पवन के मैदान छोड़ने से चुटकी ले रहे लोग

आसनसोल से चुनाव न लड़ने का फैसला पवन सिंह ने यूं ही नहीं लिया। उन्हें पता है कि आसनसोल में जीत इतनी आसान नहीं है। इसकी एक वजह, आसनसोल से बालीवुड अभिनेता शत्रुघन सिन्हा टीएमसी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें : हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन गिरफ्तार, कई माॅडल रेस्क्यू

ऐसे में उनकी सीधी टक्कर बिहारी बाबू से होगी। दूसरी वजह पवन सिंह ने बंगाली महिलाओं को लेकर अपने गानों में इतने घटियापन का परिचय दिया है कि वहां की महिलाएं इसे बड़े अपमान के तौर पर देखती हैं।

गानों में बंगाली महिलाओं का उड़ाते हैं मजाक

और देखना भी चाहिए। क्योंकि भोजपुरी एक्टर पवन के गानों में अश्लीलता का खुला प्रदर्शन होता है। माना जाता है कि उनके निशाने पर बंगाली महिलाएं ज्यादा रहती हैं। यही वजह है कि बंगाल के नेताओं ने पवन के प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर मुद्दा बनाना शुरू कर दिया था। मौके की नजाकत को देखते हुए पवन सिंह बिना देरी किए धीरे से निकल लिए।

Ticket from BJP-competition with Shatrughan Sinha-that's why Bhojpuri superstar left Asansol Seat! Singer Neha quipped

‘अरे लड़ लीजिए न पवन भैया बंगाल आसनसोल से!’

अब सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिल्ली उड़ रही है।

गायिका नेहा सिंह राठौर ने एक्स पर लिखा है कि ‘अरे लड़ लीजिए न पवन भैया बंगाल आसनसोल से! क्या दिक़्क़त है? ‘ले आइब जाके सौतिन बंगलिये से’ वाला गाना ज़्यादा हिट हो जाएगा और फिर अपने गीतों में आप बंगाल से नाचनेवाली लड़कियां लाने की जो बात करते हैं, उस पर लोगों का यक़ीन भी बढ़ जाएगा! दोहरा फ़ायदा है भइया.. लड़ लीजिए।’

ये भी पढ़ें : BJP की पहली लिस्ट : PM Modi, राजनाथ सिंह और हेमा समेत इन 51 प्रत्याशियों का ऐलान, 4 नए चेहरे..