Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

UP : सास को दिल दे बैठी बहू, ‘गहरे संबंधों’ की डिमांड से परिवार में हड़कंप, पुलिस भी हैरान

Bizarre : Daughter-in-law, who has fallen in love with her mother-in-law

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक बहू अपनी सास को ही दिल दे बैठी। लेस्बियन बहू की हरकतों से परिवार में रार पैदा हो गई। वहीं सास अपने इकलौते बेटे और परिवार के भविष्य और लेकर चिंता में हैं। वहीं सनकी बहू अपनी सास को पति के साथ नहीं रहने देना चाहती है। सास पर संबंध बनाने का दबाव डालती है। अब मामला अधिकारियों तक पहुंच गया है। घटनाक्रम पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है। पीड़ित महिला का वीडियो वायरल हो रहा है।

बहू दिखाती है गंदे वीडियो, संबंध न बनाने पर धमकियां

जानकारी के अनुसार बुलंदशहर के एक गांव में एक बेहद अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक महिला ने अधिकारियों से गुहार लगाई है कि उनकी बहू उनको शारीरिक संबंध बनाने के लिए परेशान कर रही है। तरह-तरह से दबाव बना रही है।

ये भी पढ़ें : समलैंगिक : बांदा में बीएलएड छात्रा को BSC वाली सहेली से हुआ प्यार, शादी कर साथ रहने की जिद्द पर अड़ीं

मना करने पर आत्मदाह करने और घर में कलह करने की धमकियां दे रही है। महिला ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि उनकी बहू उन्हें अपने पति के साथ भी नहीं रहने दे रही है। ऐसे में पूरे परिवार की शांति भंग हो गई है। सभी परेशान हैं।

2 साल पहले की थी इकलौते बेटे की शादी, तब से समस्या

महिला का कहना है कि उन्होंने लगभग 2 साल पहले अपने इकलौते बेटे की शादी बड़ी ही धूमधाम से की थी। महिला ने कहा कि बहू ने घर आते ही अजीब सी हरकतें शुरू कर दी थीं।

अंधी मोहब्बत- BJP नेता को सपा नेता की बेटी से प्यार, दोनों फरार

पीड़ित महिला का आरोप है कि उनकी बहू उनके साथ काफी समय से शारीरिक संबंध बनाना चाहती है। जब वह कहती हैं कि सास-बहू का प्यार मां-बेटी का होता है तो उन्हें गंदे-गंदे वीडियो दिखाती है। महिला का आरोप है कि बहू ने कई बार उनके साथ जबरदस्ती गंदी हरकत करने की भी कोशिश की।

बहू को पति से लगाव नहीं, सास पर गंदी नजर

विरोध पर बहू उन्हें धमकी देती है कि किसी दिन तुम्हें बेहोशी की दवाई देकर तुम्हारे साथ सबकुछ कर लूंगी। इतना ही नहीं कई बार आत्मदाह की धमकियां भी देती है। कभी कहती है कि झूठे आरोप लगा देगी। परिवार में कलह करेगी।

महिला सेल को मिली शिकायत, जांच शुरू

महिला का कहना है कि उनकी बहू को अपने पति के साथ रहने में कोई रुचि नहीं है। पीड़ित सास ने पुलिस से शिकायत से है। महिला सेल में शिकायतीपत्र दिया गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। महिला सेल प्रभारी सुनीता का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : अंधी मोहब्बत- BJP नेता को सपा नेता की बेटी से प्यार, दोनों फरार