Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

अंधी मोहब्बत- BJP नेता को सपा नेता की बेटी से प्यार, दोनों फरार

Pradhan ji caught in objectionable condition of girlfriend's house, ran beating and jumping roof

समरनीति न्यूज, लखनऊ : प्यार अंधा होता है। न उम्र देखता है और न जातपात। बात जब दिलों की हो तो राजनीतिक दलों के वैचारिक मतभेद भी टूट जाते हैं। ऐसा ही हुआ उत्तर प्रदेश के एक जिले में। जी हां, एक भाजपा नेता को सपा नेता की बेटी से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों रफूचक्कर हो गए हैं। लड़की पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामला काफी चर्चा में बना हुआ है। जानकारी के अनुसार हरदोई जिले के एक मोहल्ले के रहने वाले भाजपा नेता पर समाजवादी पार्टी के नेता की बेटी को भगा ले जाने का आरोप लगा है।

पुलिस ने रिपोर्ट लिखकर शुरू की जांच

लड़की पक्ष के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट लिखते हुए जांच शुरू कर दी है। बताते हैं कि सपा नेता की बेटी की शादी तय हो चुकी थी। इसी दोनों घर से भागे हैं। कोतवाली शहर के एक मोहल्ले के रहने वाले बीजेपी नेता आशीष शुक्ला (45) के दो बच्चे हैं। एक 21 साल का बेटा है और 7 साल की बेटी भी है।

ये भी पढ़ें : मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस करिश्मा ने दिखाए आर्मपिट हेयर, बोलीं-कोई फर्क नहीं पड़ता  

आरोप है कि वह अपने पड़ोस में रहने वाली सपा नेता की 25 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गए हैं। घटना लगभग एक सप्ताह पुरानी है। उधर, भाजपा मीडिया प्रभारी गांगेश पाठक का कहना है कि नगर महामंत्री आशीष शुक्ला को 12 जनवरी को पार्टी से निकाला जा चुका है। साथ ही पार्टी की प्राथमिक सदस्यता भी रद्द कर दी गई है। अब उनका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव का कहना है कि इस पूरे मामले में कार्रवाई जारी है।

प्यार में सीमा लांघी : 14 साल के लड़के को ले भागी 22 साल की लड़की, जबरन चाहती है रिश्ता बनाना, FIR..

ये भी पढ़ें : Shocking : पुल की रेलिंग तोड़कर 40 फिट नीचे गिरी कार, बाल-बाल बचे पति-पत्नी समेत 5 लोग  

ये भी पढ़ें : खास खबर : सपा सांसद के एक बयान से यूपी की सियासत में हलचल, बोले-देश को मायावती की जरूरत