Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

खास खबर : सपा सांसद के एक बयान से यूपी की सियासत में हलचल, बोले-देश को मायावती की जरूरत

Special news : statement of Samajwadi Party MP stirred up politics of UP, said country needs Mayawati

मनोज सिंह शुमाली, ब्यूरो : सपा सांसद डा. शफीकुर्रहमान बर्क के एक बयान ने उत्तर प्रदेश की राजनीति में हलचल मचा दी है। बर्क ने बसपा सुप्रीमो मायावती की तारीफ करते हुए कहा है कि आज देश को उनकी जरूरत है। उनके बयान को सपा से नाराजगी के तौर पर देखा जा रहा है। सपा सांसद के इस बयान से यूपी की सियासत में कयासबाजी का दौर शुरू हो गया है। इसे मुस्लिम वोटरों की सपा से नाराजगी के रूप में भी देखा जा रहा है। आपको बताते चलें कि इससे पहले पश्चिमी यूपी के सहारनपुर के इमरान मसूद और आजमगढ़ से गुड्डू जमाली बसपा में जा चुके हैं।

बर्क के बयान के निकाले जा रहे कई मायने

अब इसके बाद बर्क के बयान के बड़े मायने निकाले जा रहे हैं। सियासी हलचल तेज हो गई है। सांसद बर्क ने यहां तक कहा है कि देश को मायावती की जरूरत है। उन्होंने अपनी कौम के लिए बहुत काम किए हैं। बर्क ने बयान दिया है कि मायावती ने मुसलमानों के लिए काफी कुछ किया है। वह मायावती की पार्टी में रह चुके हैं और जब वह जीते थे तो सपा हारी थी। मायावती ने अपनी बिरादरी के लिए काफी काम किया है।

ये भी पढ़ें : UP : अप्रैल या मई में निकाय चुनाव ! OBC आरक्षण लागू करने में लग जाएगा समय

बर्क के इस बयान से यूपी की सियासत में हलचल बढ़ गई है। अपने बयानों को लेकर चर्चा और विवाद में रहने वाले बर्क कई बार पार्टी लाइन से हटकर बात कह देते हैं। हालांकि, इस बयान को उनकी सपा से नाराजगी के रूप में देखा जा रहा है। वहीं सियासी गलियारे में चर्चा है कि अगर मुस्लिम समुदाय में सपा के लिए नाराजगी बढ़ी और उसने बसपा की ओर कदम बढ़ाया तो समाजवादी पार्टी के लिए यह मुश्किल बढ़ाने वाला होगा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ‘समरनीति न्यूज’ कार्यालय का किया उद्घाटन, विश्वसनीयता-निष्पक्षता को सराहा

ये भी पढ़ें : क्या राहुल गांधी की यात्रा के बहाने विपक्षी एकता आएगी सामने…

ये भी पढ़ें : Lucknow : सदन से सपा MLA निकाले गए, Facebook पर Live कर रहे थे कार्यवाही