Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में घर से बैंक गई 16 साल की लड़की लापता, रिपोर्ट दर्ज

16year old girl missing news

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में बैंक से रुपए निकालने गई 16 साल की लड़की लापता हो गई। बेटी के गायब होने से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। जब कहीं पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने लड़की की तलाश शुरू कर दी है। लड़की के घरवालों ने एक युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिखाई है।

पिता ने एक युवक के खिलाफ लिखाई नामजद रिपोर्ट

जानकारी के अनुसार अतर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति की 16 साल की बेटी कल्पना (काल्पनिक नाम) नाबालिग है। वह बीते मंगलवार को घर से बैंक गई थी। वहां से रुपए निकालकर लाने थे। इसके बाद लड़की वापस घर नहीं लौटी। परिवार के लोगों को चिंता हुई तो उन्होंने तलाश शुरू की।

ये भी पढ़ें : GoodNews : बांदा में करोड़ों की लागत से PCDF लगाने जा रहा ‘पराग दूध डेयरी प्लांट’, बुंदेलियों को ये फायदे.. 

पिता और परिवार के लोगों ने रिश्तेदारी में भी जानकारी की। कई दिन खुद तलाश किया। इसके बाद भी जब पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी। लड़की के पिता का कहना है कि मध्यप्रदेश के रीवा जिले के गढ़वा गांव का गुड्डू पुत्र रामचरन उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। पुलिस नाबालिग लड़की की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ें : घोटाले से निकला जिम : क्या बांदा हार्पर क्लब की सरकारी बिल्डिंग को किराये पर देने की होगी जांच?