Sunday, May 19सही समय पर सच्ची खबर...

Banda : मंदिर में चोरी के आरोप से आहत व्यक्ति, मौत को लगाया गले

Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : मंदिर में चोरी के आरोपों से आहत व्यक्ति ने मौत को गले लगा लिया। परिवार में कोहराम मचा है। वहीं लोग घटना से स्तब्ध हैं। घटना आज बुधवार की है। युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के अनुसार नरैनी क्षेत्र के पनगरा गांव शिवपुर के सुरेश (35) पर गांव के दो लोगों ने मंदिर में कीर्तन का सामान चोरी करने का आरोप लगाया।

25 अप्रैल को हुई थी घटना

बताते हैं कि उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा दी। बताते हैं कि मंदिर से 25 अप्रैल को घंटा, हारमोनियम और अन्य सामान चोरी हुआ था। एफआईआर के बाद पुलिस ने 4 मई को उन्हें थाने बुलाकर पूछताछ की थी। थाने से वह घर लौट गए। परिवार वालों का कहना है कि रात में खाना नहीं खाया।

ये भी पढ़ें : बांदा में युवक ने बाथरूम में..तो महिला ने घर से बाहर जाकर खाया जहर, दोनों की मौत

5 मई की सुबह घर से कहीं चले गए। फिर वापस नहीं लौटे। घर वालों ने काफी तलाश की। बुधवार को उनका शव गांव से लगभग तीन किमी दूर रिसौरा गहरा नाला के पास पेड़ से लटका मिला। सूचना पर पुलिस भी पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के छोटे भाई रामेश्वर का कहना है कि मृतक 5 भाइयों में दूसरे नंबर के थे। मृतक के एक बेटा और दो बेटियां हैं। पत्नी जानकी समेत सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

बांदा के बेटे VC डा. विजय की उपलब्धि ने बढ़ाया बुंदेलियों का सम्मान