Friday, May 31सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में CMYogi बोले- केजरीवाल की बुद्धि जेल जाने से हुई भ्रमित, इसीलिए कर रहे..

CM Yogi's reply to Arvind Kejriwal from Banda

मनोज सिंह शुमाली, बांदा : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा जवाब दिया। सीएम योगी ने कहा कि आज सुबह देखा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव लखनऊ में प्रेसवार्ता कर रहे थे। सीएम योगी ने कहा कि जेल जाने से व्यक्ति की बुद्धि पलट जाती है, इसलिए दिल्ली के सीएम केजरीवाल की बुद्धि भी भ्रमित हो गई है। इसलिए मेरी बात को अपने साथ जोड़ रहे हैं, क्यों कि लोग उनको सुनना नहीं चाह रहे।

बांदा के पैलानी में जनसभा में बोल रहे थे CM Yogi..

दरअसल, सीएम योगी ने ये बातें आज सीएम केजरीवाल और अखिलेश यादव द्वारा लखनऊ में की गई प्रेसवार्ता के जवाब में कहीं। बताते चलें कि केजरीवाल ने जेल से छूटने के बाद पहले दिल्ली में प्रेसवार्ता करके पीएम मोदी, सीएम योगी को लेकर बड़ी बातें कही थीं।

Kejriwal ने कही थीं सीएम योगी को लेकर ये बातें..

केजरीवाल ने कहा था कि पीएम मोदी अगले साल 75 वर्ष के हो रहे हैं, इसलिए वह रिटायर हो जाएंगे। वह खुद के लिए नहीं, बल्कि अमित शाह को पीएम बनाने के लिए वोट मांग रहे हैं। केजरीवाल ने कहा था कि केंद्र में बीजेपी की दोबारा सरकार बनी तो सीएम योगी को दो-तीन महीने में निपटा (पद से हटाया) दिया जाएगा। आज फिर लखनऊ में केजरीवाल ने प्रेसवार्ता में अपनी उन्हीं बातों को दोहराया। साथ ही यह भी कहा कि उनकी इन बातों पर पीएम मोदी और सीएम योगी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

योगी बोले, दिल्ली के लोगों की खांसी बढ़ाएंगे केजरीवाल

इसी के बाद सीएम योगी ने आज बांदा के पैलानी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए करारा जवाब दिया। सीएम योगी ने कहा कि अन्ना हजारे के आंदोलन के बाद केजरीवाल ने जिस तरह से नकारात्मक राजनीतिक शुरू की है, उससे उनकी आत्मा भी दुखी होगी।

ये भी पढ़ें : अखिलेश यादव बोले- 4 चरण में भाजपा चारों खाने चित, आंसुओं की नदी खतरे के निशान से ऊपर

कहा कि केजरीवाल को अन्ना हजारे कभी माफ नहीं करेंगे। कहा कि केजरीवाल जी आपका जेल जाना दिल्ली वालों के लिए सुखद था। जेल में आपको खांसी नहीं आती थी। अब जेल से छूटने के बाद फिर आप दिल्ली वालों की खांसी बढ़ाएंगे।

कहा- जिन्होंने पानी को तरसाया, उन्हें वोट को तरसा दो

वहीं बुंदेलखंड के विकास के मुद्दे पर बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी की सरकार में यहां की तस्वीर बदली है। झांसी से बांदा-चित्रकूट तक डिफेंस कारीडोर बनाया जा रहा है। यहां के युवाओं को रोजगार के लिए भटकना नहीं होगा। कहा कि एक बार फिर जल्द ही बुंदेलखंड पूरे देश को लीड करेगा। सीएम योगी ने कहा कि जिन्होंने पानी के लिए तरसाया है, उन्हें वोट के लिए तरसा दो। सीएम योगी ने बांदा-महोबा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील भी की। कहा कि भारी मतों से बीजेपी प्रत्याशी को विजयी बनाकर मोदी जी के हाथों को मजबूत करें। सीएम योगी की इस जनसभा में तिंदवारी विधायक एवं राज्यमंत्री रामकेश निषाद समेत अन्य संगठन पदाधिकारी व नेता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : बुंदेलखंड में CM Yogi : झांसी में रोड-शो-महोबा में जनसभा, पढ़िए ! खास बातें..