Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर के अस्पताल से नवजात बच्ची गायब, पुलिस ने कही यह बात..

Newborn children missing from this hospital in Kanpur, police incident suspicious
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुर : कल्याणपुरा की बारा सिरोही सीएचसी में प्रसव के बाद पाली में रखी नवजात बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई। बच्ची को पालने से गायब देख प्रसूता के शोर मचाया। इसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है। वहीं अस्पताल प्रबंधन प्रसूता पर ही किसी महिला को बच्ची देने की बात कह रहा है।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

दरअसल, सचेंडी थाना क्षेत्र के छीतेपुर गांव के महेश कुमार पनकी में एक फैक्ट्री में काम करते हैं। परिवार में पत्नी सुषमा और दो बेटियां हैं। गुरुवार रात गर्भवती सुषमा को प्रसव पीड़ा हुई तो एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। रास्ते में सुषमा ने तीसरी बच्ची को जन्म दिया। जच्चा-बच्चा को बारा सिरोही स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

ये भी पढ़ें : UP : इंस्टाग्राम पर लाइव सुसाइड, होटल में चादर से फंदा बनाकर युवक फांसी पर लटका

शुक्रवार सुबह पालने से नवजात बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में लापता मिली। पुलिस अस्पताल के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। उधर, कल्याणपुर इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार दुबे का कहना है कि घटना संदिग्ध लग रही है। जांच के बाद कुछ कहा जा सकेगा। उधर, सीएचसी प्रभारी अविनाश यादव का कहना है कि घटना पूरी तरह संदिग्ध है और अस्पताल में प्रसूता को लेकर आई महिला ही बच्ची को अपने साथ लेकर गई है। जांच के बाद स्थिति साफ हो जाएगी।

ये भी पढ़ें : भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में गायक समर सिंह गिरफ्तार