Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में स्वतंत्र देव सिंह ने ओवैसी को लिया आड़े हाथ, बोले-यूपी की सभी 80 सीटें जीतेगी भाजपा

Swatantra Dev Singh takes on Owaisi in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : भाजपा के कद्दावर नेता एवं यूपी के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह आज बुंदेलखंड दौरे पर रहे। बुंदेलखंड के चित्रकूट, बांदा और महोबा में उन्होंने बूथ सम्मेलनों में हिस्सा लिया। कैबिनेट मंत्री श्री कांग्रेस, समाजवादी पार्टी समेत अन्य विपक्षियों पर हमला बोला। बांदा के तिंदवारी में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित किया। वहां कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार देश में सबका साथ-सबका विकास की धारणा से काम कर रही है। इस अवसर पर जल शक्ति विभाग के राज्य मंत्री रामकेश निषाद समेत अन्य पार्टी नेता भी मौजूद रहे।

बांदा-चित्रकूट और महोबा में बूथ सम्मेलनों को किया संबोधित

हिंदू-मुसलमान सभी शांति से रह रहे हैं। सभी को पक्का मकान और बराबर सम्मान भी मिल रहा है। सभी को आयुष्मान कार्ड भी मिल रहा है। उन्होंने कहा कि औवेसी जैसे लोग माहौल खराब करने का काम करते हैं, लेकिन अब कोई उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लेता है।

ये भी पढ़ें : Big Breaking : यूपी के बांदा में दो बच्चों को लेकर नदी में कूदी मां, तीनों की मौत

कहा कि यूपी में सभी 80 लोकसभा सीटों पर भाजपा जीतने वाली है। कैबिनेट मंत्री ने हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के तहत तिंदवारी विधानसभा में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित किया। खप्टिहाकला में भी एक बूथ सम्मेलन में हिस्सा लिया। इससे पहले उन्होंने बांदा-चित्रकूट लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत चित्रकूट विधानसभा में भी एक चुनाव संचालन समिति के सदस्यों संग बैठक की। फिर बांदा से महोबा के लिए रवाना हुए। वहां भी बूथ सम्मेलनों में हिस्सा लिया।

ये भी पढ़ें : खास खबर : विपक्ष पर बरसे मंत्री रामकेश निषाद, बोले-इंडी गठबंधन घाटालेबाजों का जमघट, पीडीए का दावा खोखला