Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

UP : स्वामी प्रसाद मौर्य का बीजेपी पर हमला, कहा-राष्ट्रपति को मंदिर में जाने से रोकने वालों पर कार्रवाई नहीं

in Banda Swami Prasad Maurya's attack on BJP, said- No action will be taken against those who prevent President from going to temple

समरनीति न्यूज, बांदा : सपा के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य ने बांदा से बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। मौर्य ने राष्ट्रपति को आगे कर बीजेपी पर निशाना साधा है। स्वामी प्रसाद ने कहा है कि देश के सर्वोच्च पद पर आसीन राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू को दिल्ली के जगन्नाथ मंदिर में प्रवेश न देने वालों के खिलाफ आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति को आदिवासी होने के नाते जातीय मानसिकता के चलते जगन्नाथ मंदिर में प्रवेश नहीं दिया गया था।

बाबू सिंह कुशवाह की माता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे मौर्य

यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी का जाना तय है। दरअसल, सपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य बुधवार को बांदा के अतर्रा में मौजूद रहे। वह बसपा के पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा की माता जी के निधन पर शोक संवेदना प्रकट करने पहुंचे हुए थे।

ये भी पढ़ें : Video : सिटी मजिस्ट्रेट ने कमरे से निकाला-गनर ने बरसाए थप्पड़, बांदा में ऐसे हो रही गरीब फरियादियों की सुनवाई..

मौर्य ने बबेरू रोड स्थित आरटीओ कार्यालय के पास एक गार्डन में कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की। कहा कि 20 जून को दिल्ली के जगन्नाथ मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचीं राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू को बेरिकेडिंग पर ही रोक दिया गया था। यह मामला सोशल मीडिया में उजागर होने के बावजूद भाजपा सरकार ने अबतक कोई कार्रवाई नहीं की। कहा कि जब से बीजेपी सरकार आई है, बेरोजगारों को नौकरियां नहीं मिल रही हैं। महंगाई चरम पर है। एयरपोर्ट और रेलवे जैसी सरकारी संस्थाओं को बेचा जा रहा है।

ये भी पढ़ें : क्या संजय निषाद ने बढ़ा दी बीजेपी की टेंशन..? 

क्या संजय निषाद ने बढ़ा दी बीजेपी की टेंशन..?