Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

सस्पेंड हुआ सिटी मजिस्ट्रेट का गनर, गरीब फरियादी की पिटाई का मामला..

Banda City Magistrate's gunner suspended, case of beating poor complainant

समरनीति न्यूज, बांदा : सिटी मजिस्ट्रेट के गनर यानी सुरक्षाकर्मी को वर्दी की धौंस में डीएम कार्यालय के बाहर फरियादी की पिटाई करना भारी पड़ गया। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद हर तरफ इसकी निंदा हो रही थी। आखिरकार सिपाही को निलंबित कर दिया गया। सिपाही के वर्दी की धौंस में अपनी हद से बाहर जाकर गरीब फरियादी की पिटाई का मामला काफी तूल पकड़ गया था।

यह था पूरा मामला

सोमवार को एक युवक अपने भाई की मौत के बाद किसान दुर्घटना बीमा योजना के संबंध में फरियाद लेकर सिटी मजिस्ट्रेट राजेश कुमार के पास पहुंचा था। वहां कार्यालय के भीतर सिटी मजिस्ट्रेट से उसकी बात हुई। इसके बाद युवक को सिटी मजिस्ट्रेट ने बाहर निकाल दिया था। युवक ने बाहर आकर बेंच पर कागज कलम लेकर कुछ लिखना शुरू किया।

वीडियो हुआ था वायरल

तभी सिटी मजिस्ट्रेट के गनर जंगबहादुर ने आकर उसपर ताबड़तोड़ थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिए। गालियां बकते हुए हाथ पकड़कर अभद्रता भी की। डीएम कार्यालय के बाहर हुई इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो लोगों के होश उड़ गए थे। सभी ने इसकी घोर निंदी की थी। हालांकि, सिटी मजिस्ट्रेट का कहना है था कि युवक उनसे उत्तेजित होकर बात कर रहा था। इसलिए बाहर निकाला था। सिपाही द्वारा पिटाई की जानकारी से सिटी मजिस्ट्रेट ने इंकार किया था। आज पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के निर्देश पर सिपाही को निलंबित कर दिया गया। इस बात की जानकारी सीओ सिटी गवेंद्र पाल ने दी है।

संबंधित मुख्य खबर भी पढ़ें : Video : सिटी मजिस्ट्रेट ने कमरे से निकाला-गनर ने बरसाए थप्पड़, बांदा में ऐसे हो रही गरीब फरियादियों की सुनवाई..

Video : सिटी मजिस्ट्रेट ने कमरे से निकाला-गनर ने बरसाए थप्पड़, बांदा में ऐसे हो रही गरीब फरियादियों की सुनवाई..