Tuesday, May 21सही समय पर सच्ची खबर...

UP : कोचिंग टीचर ने छात्रा की मां से दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, फिर की ब्लैकमेलिंग-गिरफ्तार

coaching teacher raped

समरनीति न्यूज, बांदा : बेटी को कोचिंग पढ़ाने वाले टीचर ने छात्रा की मां से दुष्कर्म किया। उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। कई साल तक महिला को ब्लैकमेल करते हुए मनमानी कर इज्जत लूटता रहा। लगातार ब्लैकमेलिंग से तंग आकर महिला पुलिस से गुहार लगाई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी जावेद को गिरफ्तार कर लिया है। अश्लील वीडियो भी बरामद किए हैं। कोतवाली प्रभारी अनूप दुबे ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी के मोबाइल से महिला के अश्लील वीडियो बरामद

उसके मोबाइल से पीड़िता के अश्लील वीडियो भी बरामद किए गए हैं। जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली 30 साल की महिला ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें : बांदा में महिला टीचर का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग, FB फ्रैंड ने 25 लाख ऐंठे-अब वीडियो वायरल..

महिला का आरोप है कि मोहल्ले का ही जावेद नाम का युवक उनकी बेटी को पढ़ाने घर आता था। लगभग 4 साल पहले उसने मौका पाकर उनके साथ दुष्कर्म किया।

कई साल से कर रहा था महिला को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म

साथ ही दुष्कर्म का अश्लील वीडियो भी बना लिया। महिला ने पुलिस को बताया कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसके साथ लगातार दुष्कर्म और मनमानी करता रहा। महिला का कहना है कि आरोपी की गंदी डिमांग बढ़ती जा रही थीं। ब्लैकमेलिंग की धमकियों से तंग आकर पीड़िता ने कोतवाली में रिपोर्ट लिखाई है।

GoodNews : बांदा में करोड़ों की लागत से PCDF लगाने जा रहा ‘पराग दूध डेयरी प्लांट’, बुंदेलियों को ये फायदे..

उधर, कोतवाली प्रभारी श्री दुबे ने तेजी से एक्शन लेते हुए आरोपी जावेद को गिरफ्तार कर लिया। बताया कि आरोपी टीचर जावेद के खिलाफ रिपोर्ट लिखकर पीड़िता का जिला महिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी के मोबाइल से महिला के अश्लील वीडियो बरामद किए गए हैं। उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : बांदा में महिला टीचर का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग, FB फ्रैंड ने 25 लाख ऐंठे-अब वीडियो वायरल..