Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में महिला टीचर का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग, FB फ्रैंड ने 25 लाख ऐंठे-अब वीडियो वायरल..

gang rape with woman

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक महिला टीचर को फेसबुक फ्रैंड ने झांसे में लेकर होटल बुलाया। फिर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। अश्लील फोटोज भी खींच लीं। यह सबकुछ बांदा के ही एक होटल में हुआ। इसके बाद महिला टीचर से ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी। दरअसल, इस शातिर दिमाग आरोपी ने महिला टीचर को झांसा दिया था कि उसे दिल्ली के पाश इलाके में फ्लैट दिलाएगा। ब्लैकमेलिंग करते हुए महिला टीचर से 25 लाख रुपए भी ऐंठ लिए। अब शिक्षिका का वीडियो भी वायरल कर दिया है। शहर कोतवाल अनूप दुबे ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

पति-पत्नी दोनों कर रहे थे ब्लैकमेल, अब पुलिस को तलाश

आरोपी के साथ उसकी पत्नी भी शामिल हैं। दोनों हरियाणा के रहने वाले हैं। उनके खिलाफ बांदा कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है। जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली के एक मुहल्ले की रहने वाली शिक्षिका ने पुलिस को तहरीर दी है। उनका कहना है कि वर्ष 2017 में उनका हरियाणा के नारनौल के रहने वाले दिनेश किंगर से फेसबुक पर दोस्ती हुई।

दिल्ली में फ्लैट दिलाने का झांसा देकर फंसाया, फिर होटल में..

फिर उसने दिल्ली के पाश इलाके में सस्ते दाम पर फ्लैट दिलाने का झांसा दिया। वह मिलने के लिए बांदा भी आया। बांदा में एक होटल में उन्हें बुलाया और विश्वास में लेकर उनकी अश्लील वीडियो और आपत्तिजनक फोटोज खींच लीं।

कौन है यह प्लस साइज माॅडल? जिसकी पूरी दुनिया में चर्चा, पढ़िए पूरी खबर..

इसके बाद शिक्षिका को ब्लैकमेल करने लगा। शिक्षिका की अश्लील वीडियो और फोटोज वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर 25 लाख रुपए ले लिए।

कोतवाली पुलिस ने मुकदमा लिखकर शुरू की कार्रवाई

शिक्षिका का आरोप है कि ब्लैकमेलिंग के पूरे खेल में आरोपी की पत्नी सीमा किंगर भी शामिल थी। बताया कि पति-पत्नी दोनों रुपए ऐंठने के बाद कुछ दिन शांत रहे। इसके बाद फिर रुपए वसूली के लिए धमकियां देते हुए ब्लैकमेल करने लगे हैं।

Actress ब्रूना अब्दुल्लाह Hot Photos को लेकर सुर्खियों में छाईं

इतना ही नहीं शिक्षिका का अश्लील वीडियो भी वायरल कर दिया है। घटना के संबंध में कोतवाली निरीक्षक अनूप दुबे का कहना है कि महिला शिक्षिका की तहरीर पर आरोपी दंपती के खिलाफ आइटी एक्ट व ब्लैकमेलिंग तथा रंगदारी वसूलने का मुकदमा लिखा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : सौतेले बेटों से अवैध संबंध-ब्लैकमेलिंग बनी महिला की खौफनाक मौत की वजह, 24 घंटे में पुलिस का खुलासा