Sunday, May 12सही समय पर सच्ची खबर...

सौतेले बेटों से अवैध संबंध-ब्लैकमेलिंग बनी महिला की खौफनाक मौत की वजह, 24 घंटे में पुलिस का खुलासा

Banda : Illicit relationship with step sons and blackmailing became reason for horrific murder of woman

समरनीति न्यूज, बांदा : यूपी-एमपी बार्डर पर मिले महिला के सिर कटे शव की पहचान करते हुए इस विभत्स हत्याकांड का बांदा पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर दिया है। पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देशन और एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा के नेतृत्व में एसओजी और मटौंध पुलिस ने बाप व दो बेटों समेत चार हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है।

जितना विभत्स हत्याकांड, उतना ही चौंकाने वाला खुलासा भी

खास बात यह है कि जितने विभत्स और क्रूरता के साथ इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। उतना ही चौंकाने वाला खुलासा भी हुआ है।

पुलिस की माने तो महिला ने दो शादियां की थीं। अब वह दूसरे पति के साथ रहती थी। दूसरे पति के पहली पत्नी से दो बेटे थे। महिला ने एक बेटे से अवैध संबंध थे।

ये भी पढ़ें : ‘शराब पीते-पीते..’, गाने पर शिक्षिकाओं का डांस वीडियो वायरल-कार्रवाई की लटकी तलवार

वह दूसरे को भी फंसाना चाहती थी। इसके लिए उसे दुष्कर्म में फंसाने की धमकियां देती थी और तरह-तरह से ब्लैकमेल भी करती थी। बताते हैं कि हवस में अंधी महिला सबकुछ भुला बैठी थी। इसकी जानकारी जब पति को हुई तो उसने बेटों और भतीजे के साथ महिला की हत्या कर दी।

ऐसे दिया हत्याकांड को अंजाम, मारते वक्त नहीं कांपे हाथ

घटना का खुलासा करते हए प्रेसवार्ता में पुलिस अधीक्षक श्री अग्रवाल ने बताया कि महिला की हत्या में 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। आला कत्ल कुल्हाड़ी बरामद हो गई है, जिससे महिला का सिर काटा गया था। मृतका का नाम माया देवी था। उसने मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के गौरीहार थाना क्षेत्र के रामकुमार अहिरवार से दूसरी शादी की थी। वह इस समय दूसरे पति के साथ रहती थी।

बड़े से थे गंदे संबंध, छोटे वाले को भी चाहती थी फंसाना

दूसरे पति के दो बेटे हैं। बड़ा सूरज (22) और छोटा ब्रजेश उर्फ छोटू (19) है। पुलिस का कहना है कि मृतका के सौतेले बेटे सूरज से अवैध शारीरिक संबंध थे। महिला उसे साथ में रहने के लिए मजबूर करती थी। फिर महिला के छोटे सौतेले बेटे को भी संबंध बनाने के लिए परेशान करने लगी। मना करने पर दुष्कर्म के आरोपों में फंसाने की धमकियां देने लगी। पिता को यह बात पता चली। इसके बाद बाप, बेटों ने तीसरे साथी के साथ मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई।

25 सितंबर को पिकअप गाड़ी से लाकर मार गए थे चारों

अभियुक्त रामकुमार अपने भतीजे उदयभान से मिलकर 25 सितंबर को महिला को पिकअप गाड़ी से सेमरहा गांव की सीमा पर लेकर पहुंचा। बताते हैं कि वहां उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। फिर कुल्हाड़ी से सिर को धड़ से अलग करते हुए सिर को थोड़ी दूरी पर ले जाकर फेंक दिया। पहचान छिपाने के लिए ऊंगलियां भी काट दीं। पुलिस का कहना है कि चारों को बांदा के मटौंध क्षेत्र के ग्राम दूरेडी के पास से गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने पुलिस टीम को 25 हजार रुपए का ईनाम देने की घोषणा की है।

संबंधित खबरें पढ़ें : महिला को दी ऐसी खौफनाक मौत, रूह भी कांप उठी.. बाल घोटे, सिर-ऊंगलियां काटी और फिर..

संबंधित खबरें पढ़ें : बांदा में एमपी बार्डर पर महिला का सिर कटा शव मिलने से सनसनी