Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

एमपी बार्डर पर महिला का सिर कटा शव मिलने से सनसनी

sensation-after-decapitated-body-of-woman-was-found-on-mp-border-in-banda

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में एमपी बार्डर पर एक महिला का सिर कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने फोर्स के साथ

एमपी की पन्ना और छतरपुर पुलिस से भी संपर्क

जांच कराई। एएसपी श्री मिश्रा ने बताया कि जिस जगह पर महिला का शव मिला है, उससे थोड़ी दूरी पर ही उसका कटा हुआ सिर भी मिल गया है। मृतका की पहचान नहीं हो सकी है।

35 से 40 साल के बीच उम्र, शादीशुदा भी..

जानकारी के अनुसार पुलिस का कहना है कि मृतका की उम्र लगभग 35 से 40 साल के बीच बताई जा रही है। देखने से वह शादीशुदा लग रही है। शरीर पर पेटीकोट और ब्रा ही पहने हुए है।

इसलिए दुष्कर्म की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। माना जा रहा है कि महिला की बड़ी ही बेरहमी से हत्या करने के बाद उसके शव को लाकर वहां फेंका गया है।

ये भी पढ़ें : प्रेमिका की सहेली ने शारीरिक संबंध न बनाने पर प्रेमी का प्रावेट पार्ट काटा, कानपुर में हैरान करने वाली घटना..

पुलिस ने मटौंध थाना क्षेत्र के मध्य प्रदेश बार्डर पर स्थित चमराह मोड़ पर मिले इस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मौके पर सर्विलांस टीम और डाॅग स्कवायड को ले जाकर भी सबूत जुटाने का प्रयास किया गया। एएसपी ने बताया कि मृतक की पहचान को लेकर मध्य प्रदेश की पन्ना और छतरपुर थानों की पुलिस से भी संपर्क किया गया है। जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा में दर्दनाक हादसा : दो की मौत-दो घायल, टेंपो में ट्रैक्टर की टक्कर से हुई घटना