Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

‘शराब पीते-पीते..’, गाने पर शिक्षिकाओं का डांस वीडियो वायरल-कार्रवाई की लटकी तलवार

Amroha : Teachers danced on song while drinking alcohol, as soon as video went viral

समरनीति न्यूज, लखनऊ : ‘शराब पीते-पीते जिसके हाथ कांपे..’ गाने पर परिषदीय विद्यालय की चार शिक्षिकाओं का डांस करते वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होते ही अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया है। अब डांस करने वाली चारों शिक्षिकाओं पर कार्रवाई की तलवार लटक गई है। मामला अमरोहा जिले का है।

शिक्षाधिकारी ने बैठाई मामले की जांच

जानकारी के अनुसार अमरोहा के गजरौला के खुंगावली परिषदीय विद्यालय की चार शिक्षिकाओं का सोशल मीडिया पर डांस करते वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें चारों शिक्षिकाएं अलग-अलग गानों पर डांस करती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें : प्रेमिका की सहेली ने शारीरिक संबंध न बनाने पर प्रेमी का प्रावेट पार्ट काटा, कानपुर में हैरान करने वाली घटना..

स्कूल और खेतों को जाने वाले रास्ते में बनी इन वीडियो रील को देखकर लोग सवाल उठा रहे हैं कि स्कूल में शिक्षिकाएं क्या पढ़ाती होंगी। उधर, वीडियो वायरल होने पर अधिकारियों ने संज्ञान लिया है। बीएसए ने खंड शिक्षा अधिकारी गंगेश्वरी को मामले की जांच सौंपी है।

गांव के लोग कर चुके मामले की शिकायत

वीडियो गुरुवार को वायरल हुआ है। शिक्षिकाएं गदर और अन्य फिल्मी गानों पर भी जमकर डांस कर रही हैं। कहा जा रहा है कि कभी स्कूल परिसर में डांस कर रही हैं तो कभी खेतों को जाने वाले रास्ते पर नाच रही हैं। हालांकि, ये रील कुछ दिन पुरानी बताई जा रही हैं। इस मामले में गांव के लोगों ने 19 सितंबर को डीएम को शिकायतीपत्र भी दिया था। अब प्रकरण की जांच खंड शिक्षा अधिकारी गंगेश्वरी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : viral video : स्‍कूल में ठुमके लगाकर वीडियो बनाने वाली शिक्षिका सस्पेंड, जांच शुरू 

viral video : स्‍कूल में ठुमके लगाकर वीडियो बनाने वाली शिक्षिका सस्पेंड, जांच शुरू