Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : बांदा में बस पलटने से 15 यात्री घायल, जिला अस्पताल में भर्ती

bus overturns in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : मटौंध थाना क्षेत्र के भूरागढ पुलिस चौकी के पास कार को साइड देने के टक्कर में प्राइवेट बस खंती में पलट गई। बस में करीब 70 यात्री सवार थे। 15 घायल हो गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई। कुछ यात्री बस का शीशा तोड़कर बाहर निकले। पुलिस ने सभी घायलों बस से बाहर निकलवाकर एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया। वहां सभी का इलाज चल रहा है। कुछ हालत गंभीर बताई जा रही है। एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है।

छतरपुर से आ रही थी बस

जानकारी के अनुसार छतरपुर जिले से प्राइवेट बस सोमवार देर शाम बांदा आ रही थी। बस में करीब 70 यात्री सवार थे। बस बांदा में भूरागढ पुलिस चौकी के पास पहुंची, तभी सामने से कार आ गई। बताते हैं कि कार को साइड देते समय बस अनिंयत्रित हो गई। बाद में खंती में जा पलटी।

bus overturns in Banda

हादसे के बाद बस का ड्राइवर और कंडक्टर वहां से भाग निकले। आसपास के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। बस का शीशा तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला गया। बाद में सभी को अस्पताल भिजवाया गया। उधर, अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर स्थिति की जानकारी ली। सीएमएस डा. आरके गुप्ता और डा. विनीत सचान समेत बाकी स्टाफ घायलों को संभालने में जुटा रहा।

ये भी पढ़ें : UP : सपा प्रत्याशी बाबू सिंह कुशवाहा पर मुकदमा, जौनपुर से लड़ रहे चुनाव 

ये भी पढ़ें : Loksabha2024 : सेक्स स्कैंडल में फंसे पूर्व पीएम देवगौड़ा का पोता, चुनाव छोड़ विदेश भागा