Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

LoksabhaElection2024 : बांदा में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बोले-यह चुनाव धर्म और अधर्म के बीच

in Banda Brajesh Pathak

समरनीति न्यूज, बांदा : डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने आज बांदा में नामांकन जनसभा को संबोधित किया। वह विपक्ष पर जमकर बरसे। कहा कि यह चुनाव धर्म और अधर्म के बीच है। यह भी कहा कि अयोध्या में भव्य मंदिर बन गया है। अब सरकार बनते ही मथुरा की बारी होगी। मथुरा में भगवान कृष्ण बांसुरी बजाकर प्रतिक्षा कर रहे हैं। इसलिए मोदी जी के हाथों को मजबूत करिए। बांदा शहर के जीआईसी मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए श्री पाठक ने कहा कि रामभक्तों पर गोलियां चलवाने वालों को वोट मांगने का अधिकारी नहीं है।

डिप्टी सीएम पाठक ने कांग्रेस पार्टी पर भी कसा तंज

डिप्टी सीएम श्री पाठक ने कहा कि यह चुनाव धर्म और अधर्म के बीच लड़ाई है। वहीं डिप्टी सीएम ने कांग्रेस पर भी तंज कसा। कहा कि कांग्रेस सरकार में लोग भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे हुए थे। कांग्रेस सरकार में हालात बदतर थे।

बोले, अमेठी जीत चुके अब मैनपुरी-रायबरेली जीतेंगे

डिप्टी सीएम श्री पाठक ने दावा किया कि यूपी में भाजपा 80 में 80 सीटें जीतने जा रही है। कहा कि अमेठी हम पहले ही जीत चुके हैं, अब रायबरेली और मैनपुरी भी जीतेंगे। डिप्टी सीएम ने भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

कृषि विश्वविद्यालय में उतरा डिप्टी सीएम का हेलीकाप्टर

इससे पहले कृषि विश्वविद्यालय में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का हेलीकाप्टर उतरा। भाजपा नेताओं ने वहां उनका स्वागत किया। वहां से डिप्टी सीएम सीधे जीआईसी मैदान में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस अवसर पर जलशक्ति विभाग के राज्यमंत्री रामकेश निषाद, मंत्री राकेश सचान, सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी, जिलाध्यक्ष संजय सिंह समेत अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : बांदा में विपक्ष पर खूब बरसे डिप्टी सीएम मौर्या, कहा-रोजा अफ्तार की पार्टी वाले कर रहे पूजा..