Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

UP : केन पुल से गिरे 12वीं के छात्र की मौत, दोस्त खींच रहा था फोटो तभी पैर फिसला

Student dies after falling from ken bridge in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : एग्जाम खत्म होने के बाद दोस्त के साथ केन नदी पुल पर घूमने आए छात्र की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। छात्र अपने दोस्त से फोटो खिंचवा रहा था। इसके लिए पुल से निकली पानी की पाइप लाइन पर खड़ा हो गया। इसी दौरान अचानक उसके पैर फिसल गया और वह नदी में पत्थरों पर जा गिरा। इससे छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घूमने के लिए केन नदी पुल पहुंचे थे छात्र

जानकारी के अनुसार कमासिन थाना क्षेत्र के अमेढ़ी गांव के रहने वाले लखन सिंह का बेटा अभिनय (18) आश्रम पद्धति विद्यालय बबेरू में इंटर का छात्र था। परीक्षाओं में स्कूल का सेंटर नवोदय विद्यालय दुरेड़ी गया था।

ये भी पढ़ें : बांदा में दरोगा बनकर अभय ने डिप्टी SP दादा की विरासत को बढ़ाया आगे

पेपर खत्म होने के बाद अभिनय अपने साथी संदीप के साथ घूमने के लिए आटो करके बांदा के लिए आए थे। यहां दोनों ने केन नदी पुल पर आटो छोड़ दिया। फिर केन नदी पुल पर खड़े होकर फोटो खिंचाने लगे। बताते हैं कि अभिनय ने संदीप से

UP : ‘बबली हत्याकांड’ का खुलासा, कमिशन के खेल में चार दोस्त बने हत्यारे

फोटो खींचने को कहा। खुद केन पुल किनारे जल संस्थान की बिछी पाइप लाइन पर खड़े हो गए। अचानक उनका पैर फिसला और वह नीचे नदी में पत्थरों पर जा गिरे। संदीप ने शोर मचाया तो लोगों की भीड़ वहां इकट्ठा हो गई। जबतक सभी नीचे पहुंचे, छात्र की सांसें थम चुकी थीं। उनकी मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के ताऊ जगदीश ने बताया कि अभिनय दो भाइयों में बड़े थे।

ये भी पढ़ें : बांदा में छत पर बेटी को गोद में लेकर टहल रहा था पति, नीचे पत्नी ने लगा ली फांसी