Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

UP : ‘बबली हत्याकांड’ का खुलासा, कमिशन के खेल में चार दोस्त बने हत्यारे

Banda 'Babli murder case' revealed

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा कोतवाली देहात क्षेत्र में हुए मनोज उर्फ बबली हत्याकांड का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया। पुलिस ने हत्या में शामिल मृतक के चार दोस्तों को गिरफ्तार किया है। साथ ही हत्या करने की वजह का भी खुलासा किया है। पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने घटना का खुलासा आज पुलिस लाइन में आयोजित एक प्रेसवार्ता में किया।

यह है पूरा घटनाक्रम

बांदा में कोतवाली देहात क्षेत्र के जौरही गांव में बीती 7 मार्च को एक व्यक्ति का शव मिला था। मृतक की पहचान बांदा शहर के जरैली कोठी निवासी मनोज उर्फ बबली के रूप में हुई थी। घटना के खुलासे के लिए देहात कोतवाली और एसओजी की टीमें लगी हुई थीं।

ये भी पढ़ें : बांदा में रेपिस्ट हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, नाबालिग लड़के से किया था कुकर्म 

पुलिस ने हत्या कांड का खुलासा करते हुए 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। चारों अभियुक्तों में आसेंद्र उर्फ पिंटू पटेल निवासी कुचारन थाना पहाड़ी (चित्रकूट), मर्का थाना क्षेत्र के राज पटेल चित्रकूट निवासी रामेश्वर गर्ग और वीरेंद्र उर्फ हलाले शामिल हैं। चारों ने रुपए के लेन-देन में उसकी हत्या की थी। पुलिस अधीक्षक श्री अग्रवाल ने खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार रुपए ईनाम देने की घोषणा की है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मृतक के मोबाइल के अलावा बोलेरो, तमंचा और अन्य सामान बरामद किया है।

ये भी पढ़ें : चित्रकूट में ARTO पर हमला, दबंगों ने गिराकर लात-घुसों से धुना