Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

Banda : मुख्तार अंसारी का शव भारी सुरक्षा के साथ गाजीपुर भेजा गया, शाम को पोस्टमार्टम..

Mukhtar Ansari's body sent to Ghazipur with heavy security

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा जेल में हार्ट अटैक के बाद माफिया मुख्तार अंसारी की मेडिकल कालेज में मौत हो गई। मुख्तार के शव को आज पोस्टमार्टम के बाद बांदा से गाजीपुर भिजवाया गया है। शव के साथ भारी संख्या में पुलिस बल चल रहा है। पुलिस की दो दर्जन से ज्यादा गाड़ियां माफिया के शव के साथ चल रहे काफिले में हैं। मुख्तार के शव को लेकर पुलिस का काफिला आज शाम करीब साढ़े 5 बजे बांदा से गाजीपुर के लिए रवाना हुआ है।

शुक्रवार शाम हो सका शव का पोस्टमार्टम

Mukhtar Ansari's body sent to Ghazipur with heavy security

बताया जाता है कि कागजी लिखा-पढ़ी के कारण मुख्तार के शव का करीब 4 बजे पोस्टमार्टम शुरू हुआ। डाक्टरों के पैनल ने वीडियोग्राफी के बीच शव का पोस्टमार्टम शुरू हुआ। बताया जा रहा है कि शाम लगभग 5 बजे करीब शव का पोस्टमार्टम पूरा हो गया। इसके बाद भारी पुलिस सुरक्षा के साथ शव गाजीपुर भिजवाया गया है।

Mukhtar Ansari gets life imprisonment, 33 years, sentenced for 8th time in this case

शनिवार को होगा शव का अंतिम संस्कार

इस दौरान मुख्तार का बेटा और बहू के अलावा अन्य परिजन भी मौजूद रहे। आज बांदा में मुख्तार के बेटे अब्बास की पत्नी निखत भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचीं। बताया जा रहा है कि कल यानी शनिवार को नमाज के बाद मुख्तार का अंतिम संस्कार होगा। परिवार को शव मिलने के बाद 26 वाहनों का काफिला पुलिस सुरक्षा में गाजीपुर को रवाना हुआ। पुलिस सूत्रों का कहना है कि शव को बांदा, चित्रकूट और वाराणसी होते हुए गाजीपुर पहुंचाया जाएगा।

ये भी पढ़ें : UP : अखिलेश-मायावती ने मुख्तार अंसारी की मौत पर दीं ये प्रतिक्रियाएं.. 

ये भी पढ़ें : UP : मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा समेत पूर्वांचल जिलों में अलर्ट-धारा 144 लागू