Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

UP : मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा समेत पूर्वांचल जिलों में अलर्ट-धारा 144 लागू

Mukhtar Ansari fears murder in Banda jail, son files petition in Supreme Court

समरनीति न्यूज, लखनऊ : Mukhtar Ansari Death बांदा जेल में हार्ट अटैक पड़ने से माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पूर्वांचल के कई जिलों में अलर्ट कर दिया गया है। साथ ही बांदा समेत 4 जिलों में धारा 144 लागू कर दी गई है। दरअसल, माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात बांदा मेडिकल कालेज में हार्ट अटैक बाद इलाज के दौरान मौत हो गई। जानकारी पर डीजीपी मुख्यालय एक्शन मोड पर आ गया। उसके समर्थकों के प्रभाव वाले पूर्वांचल के 4 जिलों में अलर्ट कर दिया गया।

गाजीपुर, मऊ, वाराणसी और आजमगढ़ में अलर्ट

ये चार जिले गाजीपुर, मऊ, आजमगढ़ और वाराणसी हैं। इन जिलों में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं बांदा में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। साथ ही शुक्रवार को जुमे की नमाज को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल रखा गया है।

ये भी पढ़ें : Breaking : फिर बिगड़ी माफिया मुख्तार अंसारी की तबियत, हालत गंभीर 

मुख्तार के शव को पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार को गाजीपुर के मोहम्मदाबाद स्थित पैतृक निवास पर ले जाया जाएगा। इसके लिए सुरक्षा व्यवस्था चाकचौबंद की गई है।

करीब ढाई साल से जेल में बंद था माफिया मुख्तार

बताते चलें कि बीते करीब ढाई साल से बांदा की जेल में बंद पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात हार्ट अटैक (कार्डिया अरेस्ट) से मौत हो गई है। बताते हैं कि जेल में मुख्तार को हार्ट अटैक पड़ा। इसके बाद उसे सुरक्षा व्यवस्था के बीच बांदा मेडिकल कालेज लाया गया। रात लगभग साढ़े 10 बजे प्रशासन ने मुख्तार की मौत की सूचना सार्वजनिक की।

ये भी पढ़ें : माफिया मुख्तार अंसारी इलाज के बाद वापस गया जेल, डाक्टर बोले : गैस-कब्ज की थी समस्या