Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

माफिया मुख्तार अंसारी इलाज के बाद वापस गया जेल, डाक्टर बोले : गैस-कब्ज की थी समस्या

in Banda Mafia Mukhtar Ansari returned to jail after treatment

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी को बीती रात तबियत बिगड़ने के बाद जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से डाक्टरों ने मेडिकल कालेज बेहतर इलाज के लिए भेज दिया। वहां डाक्टरों के अनुसार जांच में माफिया डाॅन को रोजे के बाद ज्यादा खाने से गैस और कब्ज की समस्या का पता चला। फिर शाम करीब साढ़े 5 बजे वापस जेल भेज शिफ्ट कर दिया गया। डाक्टरों का कहना है कि जांच में मुख्तार पूरी तरह फिट पाया गया है। मेडिकल कालेज में एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा, सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह, कोतवाली प्रभारी अनूप दुबे आदि फोर्स के साथ मौजूद रहे।

मेडिकल कालेज में एक्सरे व बाकी जांचें हुईं

दरअसल, बीती रात जेल अधिकारियों की सूचना पर मुख्तार अंसारी को तबियत बिगड़ने पर पुलिस सुरक्षा के बीच जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां से दिन में बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कालेज भेज दिया गया। वहां सर्जन डा. कुलदीप, आईसीयू इंचार्ज डा. सुशील व मेडिसिन विभागाध्यक्ष आदि की टीम ने इलाज करते हुए जांचें कराईं। बताते हैं कि अल्ट्रासाउंड-एक्सरे भी हुए।

in Banda Mafia Mukhtar Ansari returned to jail after treatment

शाम करीब साढ़े 5 बजे दोबारा जेल में शिफ्ट

सीओ सिटी श्री सिंह का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट में पेट में गैस की समस्या सामने आई है। उन्होंने बताया कि रोजे खोलने के बाद ज्यादा खाने से मुख्तार अंसारी की तबियत बिगड़ी थी। इसके बाद सभी जांचें कराई गईं। फिर वापस जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। उधर, मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि उनके भाई की तबियत फिलहाल ठीक है। होश में हैं और सबको पहचान भी रहे हैं।

माफिया के भाई अफजाल और बेटे-बहू पहुंचे

अफजाल ने भी रोजे की वजह से कब्जियत होने से तबियत बिगड़ने की बात कही। कहा कि दवा देने के बाद पेट साफ हुआ है। उधर, माफिया मुख्तार के बेटे उमर ने पिता से न मिलने देने पर कोर्ट जाने की बात कही। कई तरह के आरोप भी लगाए। अफजाल के बड़े बेटे की पत्नी निकहत अंसारी भी बांदा मेडिकल कालेज पहुंची थीं।

ये भी पढ़ें : पढ़िए ! कौन हैं बांदा के नए सिटी मजिस्ट्रेट संदीप केला 

ये भी पढ़ें : UP : स्टंटबाज लड़कियों पर होगा एक्शन, 33 हजार जुर्माना, FIR.., अब गिरफ्तारी के लिए तलाश