Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी में दर्दनाक हादसा, पिता व दो बेटों समेत 4 की मौत-कार डिवाइडर से टकराने से हादसा

road accident up

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी के बिजनौर में आज एक दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब एक कार तेज रफ्तार में डिवाइडर से टकराकर पलट गई। कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक अमरोहा जिले के सरकड़ा गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मृतकों की पहचान अमरोहा के बछराऊं थाना क्षेत्र के सरकड़ा के रहने वाले मेहरचंद और उनके दो बेटों परमिंदर, रतन सिंह तथा गजरौला के फोंदापुर के देवेंद्र के रूप में हुई है।

अमरोहा के रहने वाले बताए जा रहे चारों मृतक

जानकारी के अनुसार बिजनौर के कोतवाली रोड पर गुनियापुर के पास आज एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। टकरा गई। जिससे यह दर्दनाक हादसा हुआ है। कार कोतवाली से नजीबाबाद की ओर जा रही थी। हादसे इतना भीषण था कि चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : UP : बिजनौर में मुस्लिम महिलाओं पर जबरन रंग डालने वाले 5 गिरफ्तार, वीडियो हुआ था वायरल 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। मृतकों में एक पुलिस का सिपाही और पिता-पुत्र शामिल बताए जा रहे हैं। पुलिस शवों की पहचान करा रही है। सभी मृतक गांव सरकड़ा, बछराव अमरोहा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह पुंडीर का कहना है कि मृतकों की पहचान कराई जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें : माफिया मुख्तार अंसारी इलाज के बाद वापस गया जेल, डाक्टर बोले : गैस-कब्ज की थी समस्या