Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : बांदा में स्कार्पियो की टक्कर से 2 भाइयों समेत 3 की मौत

Breaking : 3 including 2 brothers killed in Scorpio collision in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में होली का त्यौहार कुछ परिवारों को कभी न भूलने वाले जख्म दे गया। अलग-अलग हादसों में दो चचेरे भाइयों समेत तीन युवकों की दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। एक हादसा तेज रफ्तार स्कार्पियो के बाइक में टक्कर मारने से हुआ। वहीं दूसरा हादसा बाइक की टक्कर से हुआ। ग्रामीणों ने स्कार्पियो चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

फतेहगंज थाना क्षेत्र में हुई एक दुर्घटना

जानकारी के अनुसार फतेहगंज थाना क्षेत्र बघेलबारी के मजरा खेरिया गांव के प्रभुदयाल (27) अपने चचेरे भाई बुद्धराज के साथ बाइक से होली का सामान लेने जा रहे थे। मंगलवार शाम बाइक से घर लौटते समय दतौरा मोड़ के पास सामने से आ रही स्कार्पियो ने टक्कर मार दी। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें : पढ़िए ! कौन हैं बांदा के नए सिटी मजिस्ट्रेट संदीप केला

हादसे से आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने दोनों को उठाकर अस्पताल पहुंचाया। वहां से दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां डाक्टरों ने दोनों को देखते ही मृत घोषित कर दिया। बताते हैं कि मृतक बुद्धराज की बीती 2 मार्च को ही शादी हुई थी। पत्नी नीलम समेत परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बिसंडा थाना क्षेत्र में दूसरा सड़क हादसा

उधर, एक अन्य हादसे में बिसंडा थाना क्षेत्र के कोर्रा खुर्द गांव के रामफल (45) मंगलवार शाम गांव अपने खेत मलिक के निर्माणाधीन मकान में मजदूरी कर रहे थे। तभी एक बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। आसपास के लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। वहां डाक्टरों ने रामफल को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें : UP : स्टंटबाज लड़कियों पर होगा एक्शन, 33 हजार जुर्माना, FIR.., अब गिरफ्तारी के लिए तलाश