Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

गमला_चोरी : लग्जरी कार से गमला चुराने वाला गुरुग्राम से गिरफ्तार

man who stole pots from luxury car worth lakhs was caught from Gurugram

समरनीति न्यूज, लखनऊ : G-20 सम्मेलन की तैयारी में सड़क पर सजावट को रखे कीमती गमले चोरी मामले को लेकर उत्तर प्रदेश में सदन से सड़क तक हल्ला मचा है। विपक्ष इस मामले में सरकार को घेर चुका है। ऐसी ही घटना गुरुग्राम में भी सामने आई थी। वहां पुलिस ने लग्जरी कार से आकर गमले चुराने वाले चोर को गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए व्यक्ति का नाम मनमोहन है और पुलिस ने उसके पास से चोरी के गमले भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस उसके दूसरे साथी के बारे में जानकारी कर रही है। रास्ते में गमले देखे तो गाड़ी रोकी और फिर सड़क पर रखे गमले चोरी करके डिग्गी में रखकर फरार हो गया।

तेजी से वायरल हुआ था गमले चोरी का वीडियो

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि लग्जरी गाड़ी गमले चोरी करने वाले मनमोहन की पत्नी के नाम पर है। पुलिस का कहना है कि वह दिल्ली से गुरुग्राम लौट रहा था।

ये भी पढ़ें : यूपी की बड़ी खबर : महिला डिप्टी जेलर गिरफ्तार, जेल में अब्बास-निखत को मिलाने में मुख्य रोल..

उसकी इस बात की जानकारी नहीं थी कि कोई उसका वीडियो बना रहा है। चोरी की इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो में दो लोग गमले चोरी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सहरोल बार्डर पर हुई थी गमला चोरी की यह घटना

गमला चोरी करने की यह घटना गुरुग्राम के सहरोल बार्डर की है। बताते चलें कि सरकारी गमलों की चोरी इन घटनाओं को लेकर काफी हो-हल्ला मचा है। विपक्ष ने सरकार को सदन में घेरा भी है। ऐसे में यह गिरफ्तारी भी चर्चा का विषय बनी है। कोई सोच भी नहीं सकता था कि एक लग्जरी कार का मालिक, अच्छे तबके के व्यक्ति भी चोरी में शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें : ‘तुम्हे शर्म आनी चाहिए’ पर अखिलेश यादव ने दिया ऐसा जवाब, सीएम योगी भी चुपचाप सुनते रहे