Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

डाक्टर ने नर्स से की छेड़छाड़, हाथ पकड़कर ड्यूटी रूम में घसीटा और फिर..

Wife asks for tea, wife stabbed, escaped in up raibareilly

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक सरकारी डाक्टर ने शराब के नशे में हास्पिटल में स्टाफ नर्स के साथ छेड़खानी कर दी। बताते हैं कि स्टाफ नर्स की चिल्लाने की आवाज सुनकर एक आशा वहां पहुंची। डाक्टर ने उसे डांटकर वहां से भगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने डाक्टर को हिरासत में लेकर उसका डाक्टरी परीक्षण कराया।

डाक्टर के शराब पीने की हुई पुष्टि

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा का कहना है कि स्टाफ नर्स की शिकायत पर डाक्टर के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि परीक्षण में डाक्टर के शराब पीने की पुष्टि हुई है।

ये भी पढ़ें : ‘तुम्हे शर्म आनी चाहिए’ पर अखिलेश यादव ने दिया ऐसा जवाब, सीएम योगी भी चुपचाप सुनते रहे  

जानकारी के अनुसार तिंदवारी स्वास्थ्य केंद्र में तैनात एक स्टाफ नर्स ने आरोप लगाया है कि स्वास्थ्य केंद्र के डाक्टर लवलेश पटेल ने बीती रात करीब सवा 9 बजे ड्यूटी के दौरान उसका हाथ पकड़ लिया। फिर बोला कि आज बहुत चमक रही हो। स्टाफ नर्स का आरोप है कि इसके बाद डाक्टर ने ड्यूटी रूम में खींचकर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध पर जाति सूचक गालियां देते हुए धमकियां देना शुरू कर दिया। पुलिस ने डाक्टर के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। डाक्टर की इस हरकत से सभी हैरान हैं।

ये भी पढ़ें : बांदा : प्यार में कांटा बना पिता, बेटी ने प्रेमी से कराया कत्ल, एक मोबाइल रिंग ने खोला राज..