Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

प्यार में कांटा बना पिता, बेटी ने प्रेमी से कराया कत्ल, एक मोबाइल रिंग ने खोला राज..

Banda : Father became thorn in love, daughter got her lover murdered - shocking revelation

समरनीति न्यूज, बांदा : एक बेटी पर प्यार का ऐसा भूत चढ़ा कि वो अच्छा-बुरा सब भूल गई। उसने अपने प्रेमी और उसके साथी संग मिलकर पिता का कत्ल करा दिया। पिता को ठिकाने लगाने के बाद प्रेमी के साथ मिलकर बड़ी चालाकी से पूरे मामले में परिवार और पुलिस को गुमराह भी करने का प्रयास किया। हालांकि, जांच में सच्चाई खुलती गई। आखिरकार पुलिस ने युवती, उसके प्रेमी और एक साथी को गिरफ्तार कर लिया। तीनों अब जेल की रोटियां तोड़ेंगे। पूरा मामला बिसंडा थाना क्षेत्र में दो दिन पहले हुए पूर्व बीडीसी हत्याकांड के खुलासे का है।

पूर्व बीडीसी हत्याकांड का मामला

बांदा पुलिस अक्षीक्षक अभिनंदन के निर्देशन में दो दिन पहले बिसंडा क्षेत्र में हुए पूर्व बीडीसी सदस्य मोतीलाल यादव (45) की हत्या के खुलासे में पुलिस जुटी थी। इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा लिखा गया था।

ये भी पढ़ें : खास खबर : डाॅन बाप-बेटे की कहानी में जेल का कितना रोल, कहीं बांदा भी न बन जाए चित्रकूट..

जानकारी के अनुसार मौके पर छानबीन के दौरान पुलिस ने जब मृतक के मोबाइल पर काल की, तो उसपर घंटी बजी। लेकिन कुछ ही पल बाद मोबाइल स्विच आफ हो गया। बस यहीं से पुलिस का माथा ठनका और मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया गया।

Banda : Father became thorn in love, daughter got her lover murdered - shocking revelation

पिता को मंजूर नहीं था बेटी का बेमेल प्यार

सीडीआर की मदद से पुलिस ने मृतक की बेटी को हिरासत में लिया। बेटी पिता के ही मोबाइल से चोरी-छिपे प्रेमी से बातें भी करती थी। वह लगातार बयान बदल रही थी। पुलिस ने थोड़ी सख्ती की तो उसने सबकुछ बताना शुरू कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि युवती अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : उमेश पाल हत्याकांड का एक बदमाश अरबाज मुठभेड़ में ढेर

उसके पिता को यह मंजूर नहीं था। कई बार पिता ने बेटी की पिटाई भी की थी। इसी के बाद बेटी ने प्रेमी के साथ पिता की हत्या की साजिश रच ली। इसके बाद पिता के साथ खेत पर गई। वहां प्रेमी को बुला लिया।

पिता के मोबाइल से ही करती थी प्रेमी से बातें

उसका प्रेमी कमल अपने साथी सूरज के साथ वहां पहुंचा और मोतीलाल पर दोनों लाठी-डंडा लेकर टूट पड़े। फिर कुल्हाड़ी से सिर अलगकर उसकी हत्या कर दी। दोनों वहां से भाग निकले।

ये भी पढ़ें : भाजपा और सपा में फोटो वार से गरमाई यूपी की सियासत, अखिलेश बोले-फोटो तो मेरी सीएम योगी के भी साथ 

मृतक का फोन उसकी बेटी के ही पास रहा। बाद में पिता का सिम निकालकर उसने तोड़कर फेंक दिया। सिम को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि हत्याभियुक्त कमल गांव से भागा नहीं, बल्कि पुलिस की मदद कराता रहा।

पुलिस के साथ-साथ रहता था हत्याभियुक्त

ताकि उसे पता रहे कि पुलिस जांच किस ओर जा रही है। आखिरकार उसकी चालाकी पकड़ी गई। उधर, क्षेत्र के लोग इस खुलासे से काफी अचंभित हैं। हत्या की वारदात से लोग जितना सहम गए थे। अब बेटी के पिता की हत्या में शामिल होने के खुलासे से स्तब्ध हैं। लोगों का कहना है कि उनकों जरा भी अंदाजा नहीं था कि कोई बेटी ऐसा काम भी कर सकती है। हालांकि, यह कोई पहला मौका नहीं है, जब किसी बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर पिता का कत्ल किया होगा।

भाजपा और सपा में फोटो वार से गरमाई यूपी की सियासत, अखिलेश बोले-फोटो तो मेरी सीएम योगी के भी साथ