Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

भाजपा और सपा में फोटो वार से गरमाई यूपी की सियासत, अखिलेश बोले-फोटो तो मेरी सीएम योगी के भी साथ

UP's politics heats up due to photo war between BJP and SP, Akhilesh said-photo is with my CM Yogi too

मनोज सिंह शुमाली, ब्यूरो : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद अब भाजपा और सपा के बीच फोटो वार शुरू हो गया है। इस फोटो वार से प्रदेश की सियासत गरमा गई है। दरअसल, इस हत्याकांड के मुख्य षणयंत्रकारी सदाकत खान के साथ सपा मुखिया अखिलेश यादव की फोटो वायरल हुई है। ऐसे में बीजेपी ने सपा मुखिया को निशाने पर ले लिया।

अखिलेश यादव ने पलटवार में कही यह बात

UP's politics heats up due to photo war between BJP and SP, Akhilesh said-photo is with my CM Yogi too

पलटवार करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि फोटो तो मेरी मुख्यमंत्री योगी के साथ भी हैं। मुख्यमंत्री योगी के साथ भी मेरी फोटो वायरल हुई हैं। कहा कि यह सोशल मीडिया का जमाना है, किसी के साथ किसी की फोटो हो सकती है।

ये भी पढ़ें : यूपी में कई DM बदले, 14 IAS अफसरों के तबादले, पढ़िए पूरी लिस्ट..

उधर, इसी बीच समाजवादी पार्टी ने ट्वीटर पर सदाकत खान की और फोटो वायरल कर दीं। इनमें सदाकत बीजेपी के पूर्व विधायक के साथ दिखाई दे रहा है। दरअसल, इन फोटो में सदाकत बीजेपी के पूर्व विधायक उदयभान करवरिया के साथ बैठा और खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है। दावा किया जा रहा है कि एक फोटो में सदाकत बीजेपी की पूर्व विधायिका नीलम करवरिया के घर पर उनके पति उदयभान करवरिया के साथ है।

UP's politics heats up due to photo war between BJP and SP, Akhilesh said-photo is with my CM Yogi too

सपा ने भी जारी की सदाकत की तस्वीरें

फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं। ट्वीटर से लेकर दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर बीजेपी और सपा के बीच जमकर फोटोवार चल रहा है। दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर हमले कर रही हैं।

ये भी पढ़ें : UP : STF के ताबड़तोड़ छापे, डाॅन बाप-बेटे का कनेक्शन खंगाला, ठेकेदार के बेटे को उठाया..

बताते चलें कि सदाकत को एसटीएफ प्रयागराज से गिरफ्तार कर चुकी है। इससे पहले हत्याकांड में शामिल एक बदमाश अरबाज अहमद को एनकाउंटर में मारा जा चुका है। सदाकत हत्याकांड के मुख्य षणयंत्रकारियों में शामिल रहा है। वह अतीक अहमद का काफी नजदीकी बताया जा रहा है। उससे पूछताछ की जा रही है।

खास खबर : डाॅन बाप-बेटे की कहानी में जेल का कितना रोल, कहीं बांदा भी न बन जाए चित्रकूट..