Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

UP : STF के ताबड़तोड़ छापे, डाॅन बाप-बेटे का कनेक्शन खंगाला, ठेकेदार के बेटे को उठाया..

Don's father-son Banda connection : STF raids five houses, contractor's son in custody

समरनीति न्यूज, बांदा : चित्रकूट में अब्बास अंसारी की पत्नी निखत अंसारी का जेल में बिना इंट्री पति संग पकड़े जाने की घटना ने पूरे प्रदेश को हिलाकर रख दिया था। इस खुलासे के साथ ही डान बाप-बेटे का जेल अधिकारियों-कर्मचारियों के साथ-साथ लोकल कनेक्शन के भी तार जुड़े मिले थे। चित्रकूट का एक स्थानीय सपा नेता पकड़ा भी गया है। अब इसी कड़ी में एसटीएफ ने बांदा में दस्तक की है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि रविवार देर रात एसटीएफ की टीम ने लोकल पुलिस के साथ शहर के अलीगंज में छापे मारे। वहां 5 घरों पर छापे के दौरान घंटों पूछताछ की। कहा जा रहा है कि एक ठेकेदार को एसटीएफ अपने साथ भी ले गई है। हालांकि, स्थानीय पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

छापेमारी से इलाके में खलबली

बताते हैं कि बाद में मुख्तार के करीबी एक ठेकेदार के बेटे को एसटीएफ अपने साथ ले गई। एसटीएफ की यह टीम लखनऊ से आई थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बांदा के अलीगंज स्थित रामा के इमामबाड़े के पास रहने वाले ठेकेदार रफीकुस्समद के घर एसटीएफ ने लोकल पुलिस के साथ छापा मारा।

ये भी पढ़ें : यूपी में कई DM बदले, 14 IAS अफसरों के तबादले, पढ़िए पूरी लिस्ट..

सूत्र बताते हैं कि ठेकेदार को बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी का करीबी माना जाता है। यह ठेकेदार लंबे समय तक बांदा जेल से जुड़ा रहा है। सूत्र बतात हैं कि जेल में सामान की ठेकेदारी भी की है।

पांच घरों पर छापे, घंटों पूछताछ

एसटीएफ ने आसपास के कुल 5 घंरों पर छापे मारे। सूत्रों का कहना है कि ठेकेदार के बेटे को एसटीएफ और पुलिस ने पड़ोसी के घर से पकड़ा है। सूत्रों का कहना है कि ठेकेदार रफीकुस्समद जेल में बंद मुख्तार से लगातार फोन पर बातचीत और जेल में खाने-पीने का सामान पहुंचाने में शामिल रहे हैं। इसीलिए एसटीएफ ने छापा मारा है। सूत्रों का कहना है कि ठेकेदार के बेटे जुनैद को एसटीएफ अपने साथ ले गई है। हालांकि, पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। एक पुलिस अधिकारी से बात की गई। उन्होंने कहा कि उनको इस बारे में जानकारी नहीं है।

खास खबर : डाॅन बाप-बेटे की कहानी में जेल का कितना रोल, कहीं बांदा भी न बन जाए चित्रकूट..

ये भी पढ़ें : खास खबर : डाॅन बाप-बेटे की कहानी में जेल का कितना रोल, कहीं बांदा भी न बन जाए चित्रकूट..