Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में PMModi का रोड शो, पहले गुरुद्वारा में टेका माथा

PM Modi's grand road show in Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुर : PM Modi Road Show in Kanpur प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज कानपुर में भव्य रोड शो हुआ। पहले प्रधानमंत्री एयरफोर्स स्टेशन से सड़क मार्ग से गुमटी नंबर-5 स्थित कीर्तनगढ़ गुरुद्वारा पहुंचे। वहां सबसे पहले उन्होंने माथा टेका और प्रार्थना की। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ मौजूद रहे।

सीएम योगी भी रहे साथ

कार्यक्रम स्थल पर प्रधानमंत्री का स्वागत करने के लिए हजारों की संख्या में एकत्रित हुए। प्रधानमंत्री ने सभी का अभिवादन स्वीकार किया। रोड शो के दौरान छज्जों पर खड़े लोगों ने प्रधानमंत्री पर पुष्प वर्षा की। प्रधानमंत्री का शोभायात्रा का रथ शहर के प्रमुख मार्गों पर निकला।

ये भी पढ़ें : Varansi : ‘मोदी गंगा पुत्र, तो मैं शिखंडी’, काशी से चुनाव लड़ रहीं किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी का बड़ा हमला

रथ पर प्रधानमंत्री के रथ पर मुख्यमंत्री योगी, कानपुर से बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी और अकबरपुर से प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले मौजूद रहे। भीड़ से जय श्रीराम के नारे लगे। प्रधानमंत्री ने कमल का चुनाव चिह्न दिखाकर भाजपा प्रत्याशियों के लिए समर्थन मांगा। पीएम मोदी का रोड शो लगभग 6:30 बजे शुरू हुआ। लगभग 1 किमी का यह रोड शो करीब एक घंटे में समाप्त हुआ।

ये भी पढ़ें : Loksabha2024 : बांदा में BJP की मुश्किलें बढ़ीं, पूर्व सांसद भैरों प्रसाद मिश्रा के बगावती तेवर, कही ये बातें..