Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

Varansi : ‘मोदी गंगा पुत्र, तो मैं शिखंडी’, काशी से चुनाव लड़ रहीं किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी का बड़ा हमला

Himangi Sakhi says 'Modi is son of Ganga, so I am Shikhandi',

समरनीति न्यूज, लखनऊ : अखिल भारत हिंदू महासभा की वाराणसी से घोषित उम्मीदवार एवं किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर हिमांगी सखी आज बनारस पहुंचीं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अगर गंगा पुत्र हैं तो वह शिखंडी हैं। वह पीएम मोदी के सामने शिखंडी की तरह खड़ी हैं। हिमांगी ने कहा कि वह किन्नरों के हक के लिए चुनाव के मैदान में उतरी हैं।

कहा, किन्नरों के हक को चुनावी मैदान में उतरीं

मीडिया से बातचीत में किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने कहा कि चुनाव में उनका मुख्य मुद्दा किन्नरों के हक की लड़ाई है। वह चाहती हैं कि किन्नर को शिक्षा में बढ़ावा मिले। साथ ही विधानसभा से लेकर लोकसभा तक एक-एक सीट आरक्षित की जाए। ताकि वह अपनी बात संसद और विधानसभा में रख सकें।

ये भी पढ़ें : अयोध्या : श्री राम मंदिर में सोने की अनोखी रामायण, 1.5 क्विंटल है वजन, पढ़ें पूरी खबर.. 

हिमांगी सखी ने ज्ञानवापी मंदिर पर भी अपनी बात रखी। कहा कि वहां बिना देरी के मंदिर बनना चाहिए। वहां औरंगजेब के समय में मंदिर तोड़कर मस्जिद बना दी गई थी।

ज्ञानवापी पर भी रखी अपनी बात, कहा कि..

सखी ने कहा कि ज्ञानवापी शिवजी का मंदिर है वह काशी का विश्वेश्वर का मूल मंदिर है, जिसका औरंगजेब के समय में विध्वंशीकरण हुआ था। यह बात किसी से छिपी नहीं है।

ये भी पढ़ें : ‘बालू किंग मल्होत्रा’ : मध्यप्रदेश का वो माफिया जिसके आगे घुटनों पर UP का पूरा सिस्टम!

हिमांगी ने अपनी तुलना शिखंडी से की। कहा कि वह शिखंडी की तरह पीएम मोदी के रास्ते में खड़ी हैं। कहा कि पीएम मोदी खुद को गंगापुत्र कहते हैं, तो मैं खुद को शिखंडी मानती हूं।

राहुल गांधी को लेकर भी कही ये बातें

वहीं राहुल गांधी के सवाल पर कहा कि वह नहीं जानती कि राहुल गांधी कौन हैं। कहा कि पीएम मोदी और राहुल गांधी को उनके शरणागत हो जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें : Lok sabha 2024 : पीएम Modi के खिलाफ देश की पहली किन्नर महामंडलेश्वर लड़ेंगी चुनाव