Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में मध्य प्रदेश से अवैध खनन के हजारों ओवरलोड ट्रकों की एंट्री तेज, अफसरों की मिलीभगत..!

Thousands of overloaded trucks are entering from Madhya Pradesh for illegal mining

समरनीति न्यूज, बांदा : मध्य प्रदेश बार्डर के बालू माफियाओं का सिंडीकेट यूपी के बांदा के अधिकारियों पर भारी पड़ रहा है। अवैध खनन के बालू लदे हजारों ओवरलोड बालू लदे ट्रक रोजाना बांदा के रास्ते यूपी में एंट्री कर रहे हैं। एमपी का यह बालू सिंडीकेट बांदा समेत पूरे बुंदेलखंड के अधिकारियों पर भारी पड़ रहा है।

गिरवां, मटौंध और कालिंजर थानों से बेरोक-टोक निकल रहे

दिन ढलते ही बांदा के गिरवां, मटौंध और कालिंजर थाना क्षेत्र से बड़ी संख्या में बालू लदे ओवरलोड ट्रकों की एंट्री शुरू हो जाती है।

ये भी पढ़ें : ‘बालू किंग मल्होत्रा’ : मध्यप्रदेश का वो माफिया जिसके आगे घुटनों पर UP का पूरा सिस्टम! 

वहीं खनिज, आरटीओ और पुलिस के कुछ अधिकारियों पर मिलीभगत के आरोप लग रहे हैं। सूत्रों की माने तो संबंधित थानों की पुलिस, खनिज विभाग और आरटीओ विभाग की मिलीभगत से यह बड़ा खेल जारी है।

Thousands of overloaded trucks are entering from Madhya Pradesh for illegal mining

यह पूरा सिंडीकेट मध्य प्रदेश के बालू माफिया मल्होत्रा का है जिसके गुर्गे यूपी के बांदा में सरकारी महकमों में अपनी जड़े जमाए हुए हैं। यूपी के बांदा का सरकारी सिस्टम इन माफियाओं के आगे फेल साबित हो रहा है। इधर, लोकसभा चुनावों के बाद मल्होत्रा के गुर्गों ने

ये भी पढ़ें : यूपी के सरकारी सिस्टम पर भारी MP का यह बालू माफिया.., संरक्षण या लाचारी?

एकाएक अवैध खनन की रफ्तार बढ़ाते हुए हजारों की संख्या में ट्रकों को निकालना शुरू कर दिया है। वहीं बांदा के खनिज, पुलिस और आरटीओ विभाग पर मिलीभगत के आरोप लग रहे हैं।