Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

UP : बांदा में SDM के ड्राइवर के वायरल ऑडियो से हड़कंप, अवैध वसूली का 3 के खिलाफ मुकदमा-पढ़ें पूरी खबर

in Banda Viral audio of SDM driver creates stir, case filed against 3 for illegal extortion

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में आज उस समय हड़कंप मच गया, जब एसडीएम के चालक का अवैध वसूली वाला ऑडियो वायरल हो गया। चालक किसी को फोन करके अवैध खनन की ओवरलोड गाड़ियों को निकालने की बातें कर रहा है। साथ ही धमकी भी दे रहा है कि 25 दिए बिना गाड़ी निकलने नहीं देगा…। ऑडियो वायरल होते ही बांदा के सरकारी महकमों में हड़कंप मच गया।

अतर्रा SDM की गाड़ी चलाता था सफाईकर्मी

आनन-फानन में अतर्रा एसडीएम अतर्रा रावेंद्र सिंह ने खुद थाने पहुंचकर चालक के खिलाफ मुकदमा लिखाया है। साथ में दो अन्य लोग भी आरोपी बनाए गए हैं। बताते हैं कि चालक के खिलाफ वाहनों से अवैध वसूली के आरोप में खनिज एक्ट आदि धाराओं में मुकदमा लिखा गया है। यह भी बताया जा रहा है कि एसडीएम का यह चालक असल में एक संविदा सफाई कर्मचारी है।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में बैंककर्मी का शव फांसी पर लटकता मिला, हमीरपुर में था घर, छानबीन में जुटी पुलिस

मामले ने अधिकारियों की भी किरकिरी करा दी। प्रकरण के तूल पकड़ते ही आरोपी सफाई कर्मी की सेवाएं समाप्त कर दी गई हैं। यह ऑडियो मंगलवार सुबह वायरल हुआ था। ऑडियो में अतर्रा एसडीएम का चालक धर्मराज विश्वकर्मा किसी से फोन पर रुपयों की संख्या में 25 को बोलते हुए बिना रुपए दिए सीमा क्षेत्र से गाड़ी न निकलने की धमकी सी दे रहा है।

खनिज एक्ट समेत कई धाराओं में मुकदमा

चालक साफ कहता सुना जा रहा है कि अतर्रा से गाड़ी निकाल ले गए तो बबेरू एसडीएम को फोन कर गाड़ी को बंद करा दूंगा। ऑडियो वायरल होने के बाद एसडीएम रावेंद्र सिंह ने चालक समेत तीन के खिलाफ एफआई दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें : बांदा में नाबालिग छात्रा से रेप, मोबाइल के बहाने घर ले जाकर घटना-आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने तीनों के खिलाफ धारा 379, 386, 120- बी, खनिज अधिनियम 4 एवं 21 में मुकदमा दर्ज किया है। उधर, मामले में कोतवाली इंस्पेक्टर पंकज सिंह का कहना है कि एसडीएम की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत हुआ है। वह खुद घटना की विवेचना कर रहे हैं।

चालक के वायरल ऑडियो से खड़े हुए कई सवाल

बहरहाल, वायरल ऑडियो ने तमाम सवाल खड़े कर दिए हैं। सवाल उठता है कि क्या चालक खुद वसूली कर रहा था या वह सिर्फ मोहरा था..? बहरहाल, सच्चाई जांच के बाद ही सामने आएगी।

ये भी पढ़ें : बजट2024 : बुंदेलखंड के लिए बीडा का गठन, मंत्री रामकेश बोले-नोएडा जैसी औद्योगिक टाॅउनशिप और..