Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : बैंककर्मी का शव फांसी पर लटकता मिला, हमीरपुर में था घर, छानबीन में जुटी पुलिस

Breaking : deadbody of Hamirpur bank employee found hanging in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा जिले के अतर्रा में एक बैंककर्मी का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला है। मृतक एसबीआई के लोन विभाग में प्राइवेट कर्मचारी था। मूलरूप से हमीरपुर जिले का रहने वाला मृतक अतर्रा में गंगेही रोड पर किराए पर मकान लेकर रहता था। घटना की जानकारी पर पुलिस फोर्स के साथ फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हमीरपुर के परिछठ गांव के थे अमित

जानकारी के अनुसार हमीरपुर जिले की मौदहा तहसील के परिछठ गांव के रहने वाले अमित (27) अतर्रा के बदौसा रोड पर किराए पर रहते थे। बताते हैं कि वह गंगेही रोड पर स्थित भारतीय स्टेट बैंक की ब्रांच में क्रेडिट कार्ड लोन में प्राइवेट तौर पर काम करते थे। आज मंगलवार को उनका शव पंखे से लटकता मिला।

ये भी पढ़ें : बांदा पुलिस ने लाखों के चोरी गए 125 मोबाइल किए बरामद 

सुबह जब देर तक दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया। लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। अनहोनी की आशंका होने पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो अंदर शव लटका मिला। बताते हैं कि मृतक 3 भाइयों में सबसे बड़े और अविवाहित थे।

बांदा में नाबालिग छात्रा से रेप, मोबाइल के बहाने घर ले जाकर घटना-आरोपी गिरफ्तार

एसबीआई के शाखा प्रबंधक शशांक दीप खरे का कहना है कि अमित बैंक में प्राइवेट तौर पर लोन का काम करते थे। उधर, अतर्रा कोतवाली इंस्पेक्टर पंकज सिंह का कहना है कि परिजनों को सूचना दी जा चुकी है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : बांदा में महिला टीचर का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग, FB फ्रैंड ने 25 लाख ऐंठे-अब वीडियो वायरल..