Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

साली से इश्क-ससुर से याराना, फिर ऐसे हुआ 4 लोगों का नरसंहार, मासूम तक नहीं छोड़ा..

Sister-in-law's love, father-in-law's friendship became reason for massacre in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : साली से इश्क का भूत एक एक व्यक्ति को ऐसा चढ़ा कि उसने अपने ससुर के साथ मिलकर नरसंहार कर डाला। एक-दो नहीं, बल्कि मासूम समेत चार लोगों की नृशंस हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात से पूरा इलाका हिल गया था। पुलिस लगातार वारदात के खुलासे में लगी थी। काफी जांच के बाद खुलासा हुआ। हत्यारोपी ससुर गिरफ्तार हो चुका है, वहीं दामाद फरार है। पुलिस उसकी तलाश में दबिशें दे रही है। यह खुलासा आज बांदा के पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने एक प्रेसवार्ता में किया।

15 अप्रैल को बड़ोखर बुजुर्ग में हुई थी 4 लोगों की हत्या

बताते चलें कि बीती 15 अप्रैल को गिरवां क्षेत्र के बड़ोखरबुजुर्ग गांव में चार लोगों की हत्या हो गई थी। गांव के चुन्नू, उनकी पत्नी कैलशिया और भाभी व पोते प्रियांशु को बेरहमी से मार डाला गया था।

Sister-in-law's love, father-in-law's friendship became reason for massacre in Banda

धारदार हथियारों से वारदात करने के बाद हत्यारे बड़ी चालाकी से भाग निकले थे। घटना के समय मृतक चुन्नू का बेटा बालेंद्र अपनी बहन के घर गया हुआ था।

ये भी पढ़ें : चिराग तले अंधेरा : बांदा में BDA के सामने अवैध दुकानें, आखिर किसका संरक्षण..?

बताते हैं कि शनिवार को पुलिस ने मृतक चुन्नू के समधी रामबहोरी को खुरहंड बाजार टैक्सी स्टैंड के पास से पकड़ा। हालांकि, इस दौरान चित्रकूट के पहाड़ी में रहने वाला उसका दामाद गंगा सागर मौके से भागने में कामयाब रहा। पुलिस उसकी तलाश में दबिशें दे रही है। पुलिस का कहना है कि आला कत्ल और हत्या के समय हत्यारों द्वारा पहने हुए कपड़े भी बरामद कर लिए गए हैं।

यह है हत्याकांड वजह, ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन का कहना है कि मृतक चुन्नू की बहू अनीता के अपने बड़े बहनोई गंगासागर से संबंध थे। दोनों फोन पर बातें किया करते थे। पति बालेंद्र इसका विरोध करता था। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद रहता था। बताते हैं कि होली के दिन दोनों में विवाद भी हुआ था। पत्नी की हरकतें भी नहीं सुधर रही थीं। दामाद ने बड़ी चालाकी से ससुर के साथ मिलकर हत्या का षणयंत्र रचा।

मासूम को घर की छत पर जाकर पकड़ा, फिर मारा

बालेंद्र के घर न होने की जानकारी होने पर हत्यारों ने मौका पाते ही दोनों ने वहां पहुंचकर पहले चुन्नू, फिर उनकी पत्नी कैलशिया, भाभी तेजनिया की हत्या की। हत्या का मंजर देखर बच्चा प्रियांशु डर के मारे छत पर जाकर छिप गया था। इसपर हत्यारों ने उसे छत पर जाकर पकड़ लिया और वहीं धारदार हथियार से काट डाला। हालांकि, पुलिस ने हत्या का खुलासा कर लिया है। अब मुख्य हत्यारोपी की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें : Banda : बाहर सील-अंदर निर्माण ! ग्रीन बेल्ट पर बना अस्पताल

Banda : बाहर सील-अंदर निर्माण ! ग्रीन बेल्ट पर बना अस्पताल