Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

अमरोहा : स्टेट हाइवे पर युवकों का जानलेवा बाइक स्टंट का वीडियो वायरल, एक्शन में पुलिस..

in-amroha-bike-Stunt-video-of-youths-goes-viral

समरनीति न्यूज, लखनऊ : सख्ती के बावजूद यूपी में स्टंटबाजी पर लगाम नहीं लग रही। कानपुर के बाद अब पश्चिमी यूपी के अमरोहा जिले में युवकों का स्टेट हाइवे पर जानलेवा बाइक स्टंड का वीडियो वायरल हो रहा है। हांलाकि, वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। यह वायरल वीडियो अमरोहा के हसनपुर-संभल मार्ग का बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। वीडियो में दिख रहीं बाइकों और युवकों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।

अमरोहा-संभल रोड का बताया जा रहा वीडियो

जानकारी के अनुसार शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि स्टेट हाइवे पर अलग-अलग 6 बाइक एक साथ चल रही हैं। इनमें से 5 बाइक सवार हेलमेट लगाए हैं।

वायरल वीडियो की जांच में जुटी अमरोहा पुलिस

एक युवक बिना हेलमेट लगाए बीच में बाइक चला रहा है। इसी बीच बीच वाला युवक अचानक बाइक का अगला पहिया उठाकर खतरनाक स्टंट करने लगता है। जान जोखिम में डालकर युवक यातायात नियमों की भी खुलकर धज्जियां उठा रहा है।

कुछ दिन पहले कानपुर का वीडियो हुआ था वायरल

उधर, पुलिस क्षेत्राधिकारी दीप कुमार पंत का कहना है कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि वीडियो से बाइकों के नंबर पहचाने जा रहे हैं।

स्टंटबाजी : रईसजादे का ठसका पुलिस पर भारी, चलती स्कार्पियों के बोनट पर पैर और हाथ में झंडा

बताते चलें कि पुलिस की कार्रवाई के बावजूद यूपी में स्टंटबाजी पर रोक नहीं लग रही है। अभी कुछ दिन पहले कानपुर में एक युवक का दो स्कार्पियों पर खड़े होकर हाथ में झंडा लेकर स्टंट करते वीडियो वायरल हुआ था।

ये भी पढ़ें : UP Weather : अभी और सताएगी गलन-ठिठुरन, इन 18 जिलों के लिए रेड अलर्ट..