Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

स्टंटबाजी : रईसजादे का ठसका पुलिस पर भारी, चलती स्कार्पियों के बोनट पर पैर और हाथ में झंडा

Kanpur Stunting : Foot on bonnet of moving Scorpio and flag in hand influence of rich man is heavy on police

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर में सोशल मीडिया पर गेरूआ धोती पहने स्टंटबाज का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्टंटबाज युवक अगल-बगल चल रही स्कॉर्पियो के बोनट पर खड़ा है। धोती पहने हाथ में भगवा झंडा लहराता नजर आ रहा है। ये लगभग पूरे शहर में गाड़ियों पर खड़ा होकर स्टंट करता रहा, बस नहीं दिखा तो पुलिस को नहीं दिखा।

वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

यह वीडियो अक्षय सेंगर नाम के हैंडल से इंस्टाग्राम पर डाला गया। वीडियो में युवक गंगा बैराज से लेकर कर्बला चौराहे होते हुए मॉल रोड और फिर वहां से बड़ा चौराहे तक खुलेआम स्टंट करता दिख रहा है।

ये भी पढ़ें : यूपी में बदमाशों ने दरोगा को गोली मारी, कार चोरी करके भागते समय की वारदात..

अर्धनग्न अवस्था में पुलिस कर्मियों के सामने ही स्टंटबाजी की गई। फिर भी किसी पुलिस कर्मी ने उसे रोका और न उसे टोका। यह वीडियो शहर के एक बिल्डर का बताया जा रहा है।

दोनों गाड़ियों पर कई चालान पेंडिंग

युवक जिन दो स्कॉर्पियो पर सवार होकर स्टंटबाजी कर रहा है, वह किसी अजेंद्र सिंह की बताई जाती हैं। दोनों गाड़ियों की नंबर प्लेट भी दोषपूर्ण हैं। दोनों गाड़ियों पर विभिन्न ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के करीब 15600 रुपए के कुल 5 चालान पेंडिंग हैं। डीसीपी सेंट्रल प्रमोद कुमार का कहना है कि वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है। कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : UP : रिकार्ड तोड़ ठंड, लखनऊ-अयोध्या-कानपुर-सीतापुर और अमरोहा समेत इन जिलों के लिए अलर्ट..