Thursday, July 18सही समय पर सच्ची खबर...

UP : सुसाइड नोट में यह बात..लिखकर नीलम ने खत्म की जीवनलीला, पुलिस बोली..

Banda : Neelam ended her life by writing this suicide note, police said..

समरनीति न्यूज, बांदा : तीन छोटे बच्चों को रोता-बिलखता छोड़ एक मां ने फांसी लगाकर जान दे दी। जान देने वाली महिला का नाम नीलम था और उम्र 32 साल। बांदा के शांतिनगर मोहल्ले में हुई इस घटना में चौंकाने वाली बात यह है कि महिला के सिर में बालों के बीच सुसाइड नोट मिला है। उसमें महिला ने सुसाइड की थोड़ी अजीब वजह बताई है। हालांकि, पुलिस मामले में सावधानी से कदम बढ़ा रही है। मामला आत्महत्या का है या कुछ और। इस बिंदु पर भी जांच कर रही है।

शहर के शांतिनगर का मामला

जानकारी के अनुसार बांदा शहर के शांतिनगर मोहल्ले के सूर्यभान की पत्नी नीलम (32) ने आज गुरुवार दोपहर घर में प्लास्टिक की रस्सी से फांसी लगा ली। घटना के समय उनके 3 बच्चे, आकांक्षा (9) व अनन्या (7) और आदित्य (5) पास के कमरे में खेल रहे थे।

UPSC 2024 : बांदा की बेटी फरहीन जाहिद बनीं IAS अफसर

कुछ देर बाद उनका पति सूर्यभान दुकान से चेक लेने घर आए तो घटना का खुलासा हुआ। बाद में पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया। बताते हैं कि पुलिस ने दरवाजे का लॉक तोड़कर शव को बाहर निकाला।

सिर के बालों में फंसा मिला सुसाइड नोट

महिला के बालों में फंसा एक सुसाइड नोट मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। महिला के पति छोले-भटूरे का ढेला लगाते हैं।शहर कोतवाल अनूप दुबे का कहना है कि सुसाइड नोट में महिला ने लिखा है कि वह अपने पिता की मौत के बाद से अंदर ही अंदर टूट चुकी थी।

सुसाइड नोट में पिता की मौत का जिक्र

इसलिए सुसाइड कर रही है। यह भी लिखा है कि पति का इसमें कोई दोष नहीं है। बच्चों का ख्याल रखना। साथ ही शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना। बताते हैं कि मृतका का मायका बांदा के ही साड़ी गांव में है। बताते हैं कि चार साल पहले उनके पिता का निधन हुआ था। वह किसान थे। बहरहाल, पुलिस घटना की हर बिंदु पर जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा में लव-सेक्स और धोखा, लड़की ने लगाया मौत को गले-पुलिस को आरोपियों की तलाश