Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

Banda : लव-सेक्स और धोखा, लड़की ने लगाया मौत को गले-पुलिस को आरोपियों की तलाश

UP : Love-sex and betrayal

समरनीति न्यूज, बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में ‘लव, सेक्स और फिर धोखा’, का एक चौंकाने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवक ने अपने पारिवारिक दूर की रिश्तेदार युवती से प्यार का नाटक करते हुए उससे शारीरिक संबंध बनाए। फिर धोखा देते हुए शादी से इंकार कर दिया। युवती बुरी तरह से दुख में टूट गई और आखिरकार उसने मौत को गले लगा लिया।

प्रेमी के खेत में लगे पेड़ से जाकर लगाई फांसी

घटना से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जानकारी के अनुसार शादी से इंकार करने पर गर्भवती युवती ने प्रेमी के खेत में लगे नीम के पेड़ से फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी जैसे ही परिवार के लोगों को हुई तो कोहराम मच गया। घटना बांदा जिले के मर्का थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

आरोपी के ही खेत में लटका मिला युवती का शव

बताते हैं कि वहां रहने वाली एक 19 साल की लड़की का शव गांव के बाहर खेत में लगे नीम के पेड़ से लटकता हुआ मिला। रोते-बिलखते पहुंचे परिजनों ने गांव के लोगों की मदद से शव को नीचे उतारा।

UP : स्टंटबाज लड़कियों पर होगा एक्शन, 33 हजार जुर्माना, FIR.., अब गिरफ्तारी के लिए तलाश

पुलिस को भी सूचना दी। मृतका के पिता का कहना है कि उनकी बेटी के उन्हीं के पारिवारिक भतीजे से प्रेम संबंध थे। रिश्तेदार होने के कारण घर आना-जाना था। इसी बीच दोनों के संबंध हो गए।

मृतक लड़की के पिता ने बताई ये बातें..

बेटी ढाई-महीने से गर्भवती हो गई। 3 दिन पहले जब बेटी की हालत बिगड़ी तो घर वालों को इसकी जानकारी हुई। बेटी ने परिजनों को पूरी बात बताई। युवती के पिता ने मर्चरी हाउस पर बताया कि बेटी से प्रेम का नाटक कर रहे रिश्तेदार युवक ने शादी से इंकार कर दिया।

गुरुग्राम में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, पांच युवतियों समेत मसाज पार्लर का मैनेजर गिरफ्तार

क्षुब्ध होकर युवती ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। उधर, मर्का थाना प्रभारी नरेश प्रजापति का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दी जा रही हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : गुरुग्राम में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, पांच युवतियों समेत मसाज पार्लर का मैनेजर गिरफ्तार