Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बोलेरो की टक्कर से युवक की मौत-महिला गंभीर..

Young man dies in collision with Bolero in Banda
फाइल फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : सड़क हादसों का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। बांदा जिले में बोलेरो की टक्कर से एक युवक और महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। वहां से युवक को प्रयागराज रेफर कर दिया गया। वहां युवक ने दम तोड़ दिया। उधर, महिला की हालत भी गंभीर बनी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

डाॅक्टरों ने प्रयागराज किया था रेफर

जानकारी के अनुसार बबेरू कोतवाली क्षेत्र के कोर्रम गांव के रीतेश पटेल (18) बीती शाम करीब साढ़े 6 बजे अपने खेत से घर जा रहे थे। उनके साथ गांव की मंजू देवी (30) भी जा रही थीं। बताते हैं कि इसी दौरान अतर्रा की ओर से आई बोलेरो ने पीछे से दोनों को तेज रफ्तार में टक्कर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

UP : पहले युवतियों ने होटल में रंगीन की रात, फिर अश्लील वीडियो बनाकर युवकों से की ये डिमांड, FIR..

बताते हैं कि टक्कर मारने वाले बोलेरो चालक ने गाड़ी रोककर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। दोनों घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां से परिजन प्रयागराज ले गए।

ये भी पढ़ें : Banda : छात्रा से नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी-अश्लील हरकत, रिटायर्ड रेलवे कर्मी व बेटे पर रिपोर्ट दर्ज

वहां उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक के चचेरे भाई उमेश का कहना है कि वह दो भाइयों में छोटे थे। बताते हैं कि मृतक के पिता स्व. रामनरेश पटेल का निधन हो चुका है। बबेरू कोतवाल राजकुमार सिंह का कहना है कि बोलेरो चालक को हिरासत में लिया गया है। वाहन भी कोतवाली में खड़ा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : ‘मोदी गंगा पुत्र, तो मैं शिखंडी’, काशी से चुनाव लड़ रहीं किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी का बड़ा हमला