Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

Banda : छात्रा से नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी-अश्लील हरकत, रिटायर्ड रेलवे कर्मी व बेटे पर रिपोर्ट दर्ज

Banda : Cheating with girl student

समरनीति न्यूज, बांदा : रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर एक छात्रा से लाखों की ठगी का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं जब छात्रा ने रकम वापस मांगी तो आरोपी के बेटे ने उससे अश्लील हरकत कर दी। पुलिस ने बाप-बेटे के खिलाफ मुकदमा लिखा है। पीड़िता एमए फाइनल की छात्रा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर हड़प ली रकम

जानकारी के अनुसार नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली एमए फाइनल की छात्रा की तुर्रा गांव के रेलवे कर्मी उमाकांत त्रिपाठी से जान पहचान थी।

UP : पहले युवतियों ने होटल में रंगीन की रात, फिर अश्लील वीडियो बनाकर युवकों से की ये डिमांड, FIR..

छात्रा का आरोप है कि रेलवे में नौकरी का झांसा देकर उसने 5 लाख की रकम मांगी। छात्रा का कहना है कि ढाई लाख रुपए छह माह पहले एडवांश के तौर पर ले लिए। कई महीने बाद भी नौकरी नहीं लगी तो छात्रा ने रुपए वापस मांगे। परेशान छात्रा आरोपी के घर रुपए वापस मांगने गई।

पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही

तब आरोपी के बेटे मुकेश ने उसे अंदर बुलाकर दरवाजा बंद कर लिया और अश्लील हरकतें कीं। वहां से आकर छात्रा ने कोतवाली में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई। कोतवाली निरीक्षक अनूप दुबे का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आरोपितों के विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : बांदा : ‘न प्रधानमंत्री-न मुख्यमंत्री.., यहां वही होगा जो चाहेगा मुराद आलम’ आवास योजना में अड़ंगे की शिकायत