Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

‘न प्रधानमंत्री-न मुख्यमंत्री.., यहां वही होगा जो चाहेगा मुराद आलम’ आवास योजना में अड़ंगे की शिकायत

Dead body of youth found in pond of Mahaviran temple in Banda, fear of murder
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा शहर के खाईपार से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक व्यक्ति ने शिकायत की है कि पीएम आवास योजना में बन रहे उसके मकान में दबंग पड़ोसी अड़ंगा डाल रहा है। आरोप है कि पड़ोसी खुलेआम धमकी दे रहा है कि चाहे प्रधानमंत्री की योजना हो या मुख्यमंत्री की , यहां होगा वही जो मुराद आलम चाहेगा। उधर, बांदा के सिटी मजिस्ट्रेट संदीप केला ने कोतवाली पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

सिटी मजिस्ट्रेट ने दिए कोतवाली पुलिस को जांच-कार्रवाई के निर्देश

खाईंपार के रहने वाले भागवत ने शिकायतीपत्र सिटी मजिस्ट्रेट को को दिया है। कहा है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत उनका घर बन रहा है। आरोप है कि वहां रहने वाले आफताब उर्फ मुराद आलम मकान निर्माण में अड़ंगा डाल रहा है। सार्वजनिक गली में घर की खिड़की को लेकर बीते दिनों धमकी दे चुका है।

ये भी पढ़ें : बांदा हार्पर क्लब में घोटालेबाजी, सरकारी बिल्डिंग में बिना टेंडर किराये पर जिम, किनकी जेबों में किराया?

शिकायतकर्ता का कहना है कि आरोपी कहता है कि चाहे प्रधानमंत्री हो या मुख्यमंत्री यहां वहीं होगा जो मुराद आलम चाहेगा। साथ ही झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहा है। शिकायतकर्ता ने कहा कि वह गरीब है और धमकी देने वाला दबंग और बड़े लोग हैं। शिकायत में कहा है कि सार्वजनिक जमीन पर दरवाजा लगाकर कब्जा कर चुके हैं और उसकी जमीन पर सड़क पार दबंग ने अपने घर का टैंक भी बना रखा है। उधर, कोतवाली पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : यूपी के सरकारी सिस्टम पर भारी MP का यह बालू माफिया.., संरक्षण या लाचारी?